Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बॉलीवुड के लिए दक्षिण का सिनेमा मुख्य स्रोत’

‘बॉलीवुड के लिए दक्षिण का सिनेमा मुख्य स्रोत’

नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड और दक्षिण दोनों फिल्म उद्योगों में काम कर चुकीं अभिनेत्री एरिका फर्नाडीस का कहना है कि दर्शकों को दक्षिण भारतीय फिल्मों की हिंदी में रूपांतरित कई फिल्में देखने को मिल रही हैं। कहीं न कहीं यह बॉलीवुड के लिए नई कहानियों का मुख्य स्रोत बन गया है।

एरिका का कहना है कि दक्षिण की फिल्मों के दर्शक काफी बढ़ रहे हैं।

एरिका ने आईएएनएस से कहा, “लोग नहीं जानते कि क्षेत्रीय सिनेमा कितना बड़ा है। हम एक साल में कई फिल्में बनाते हैं। दक्षिण की फिल्मों के काफी प्रशंसक हैं।”

एरिका ने कहा, “मुझे लगता है कि सभी कुछ दक्षिण से आता है। जैसे कि ज्यादातर हिंदी फिल्में दक्षिण से ली जाती हैं। बॉलीवुड के लिए वे मुख्य स्रोत हैं।”

एरिका के मुताबिक, “दर्शकों को अब दक्षिण की तरह का मार-धाड़, नाटकीयता से भरपूर सिनेमा पसंद आने लगा है। अब यह चलन बन चुका है।”

एरिका ने कहा, “दक्षिण के दर्शकों की रुचि को ध्यान में रखते हुए वहां के फिल्मकार कुछ मामलों में बेहद सीमित रवैया रखते हैं क्योंकि वहां दर्शकों को कुछ चीजें पसंद नहीं आतीं। हालांकि बॉलीवुड में इस मामले में खुलापन है।”

एरिका के मुताबिक, “दक्षिण में चीजें बदलने लगी हैं और अब वहां लोग ज्यादा सिनेमा देखना चाहते हैं।”

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से एरिका टेलीविजन में भी अभिनय की पारी की शुरुआत करने जा रही हैं।

‘बॉलीवुड के लिए दक्षिण का सिनेमा मुख्य स्रोत’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड और दक्षिण दोनों फिल्म उद्योगों में काम कर चुकीं अभिनेत्री एरिका फर्नाडीस का कहना है कि दर्शकों को दक्षिण भारतीय फिल्मों क नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड और दक्षिण दोनों फिल्म उद्योगों में काम कर चुकीं अभिनेत्री एरिका फर्नाडीस का कहना है कि दर्शकों को दक्षिण भारतीय फिल्मों क Rating:
scroll to top