Tuesday , 30 April 2024

Home » व्यापार » टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन ने आयोजित किया ‘संगम-एनजीओ मीट 2016’

टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन ने आयोजित किया ‘संगम-एनजीओ मीट 2016’

नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने की कोशिश के तहत टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन (टीपीडीडीएल) ने यहां ‘संगम-एनजीओ मीट 2016’ का आयोजन किया, जिसमें कंपनी के विभिन्न सीएसआर कार्यक्रमों की 2,000 से अधिक लाभार्थियों और साझेदार एनजीओ ने हिस्सा लिया। यह जानकारी कंपनी ने यहां एक बयान जारी कर दी।

बयान के मुताबिक, शनिवार को हुए कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण, दहेज और लैंगिक विभेद को खत्म करने से संबंधित विषयों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। सर्वश्रेष्ठ महिला साक्षरता केंद्रों और ‘अर्नव्हाइललर्न’ महिलाओं को उपहारस्वरूप स्मृति चिह्नें से सम्मानित किया गया।

संगम-एनजीओ मीट 2016 के दौरान मौजूद गणमान्य लोगों में अन्य लोगों के अलावा पीएचडी चैंबर के पूर्व अध्यक्ष और डीसीएम श्रीराम इंडस्ट्रीज के उप प्रबंध निदेशक आलोक श्रीराम, विमानी ट्रस्ट के अनिल विरमानी और टीपीडीडीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक प्रवीर सिन्हा भी मौजूद थे।

प्रवीर सिन्हा ने कहा, “टाटा समूह के सिद्धांतों के मुताबिक टीपीडीडीएल अपनी विभिन्न सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से समुदाय के पिछड़े तबके को जोड़ रही है। हम समाज में बदलाव लाने और खास तौर पर महिला सशक्तिकरण के प्रयासों पर विशेष जोर देने के लिए साझेदार एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन ने आयोजित किया ‘संगम-एनजीओ मीट 2016’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने की कोशिश के तहत टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन (टीपीडीडीएल) ने यहां 'संगम-एनजीओ मीट 2016' का आयोज नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने की कोशिश के तहत टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन (टीपीडीडीएल) ने यहां 'संगम-एनजीओ मीट 2016' का आयोज Rating:
scroll to top