Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बोल्ट महानतम एथलीट : जानसन

बोल्ट महानतम एथलीट : जानसन

बर्लिन, 8 मार्च (आईएएनएस)। लॉरियस विश्व खेल अकादमी के सदस्य और महान एथलीट अमेरिका के माइकल जानसन ने जमैका के धावक उसेन बोल्ट को महानतम धावक बताया है।

जानसन ने ‘लॉरियस डॉट कॉम’ को दिए गए साक्षात्कार में यह बात कही। बोल्ट को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर 2016 के लिए नामांकित किया गया है।

अपने साक्षात्कार में जानसन ने खिताब के लिए नामित किए गए सभी ट्रैक एंड फील्ड खिलाड़ियों का विश्लेषण किया है।

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि न ही जेसी ओवन्स, न कार्ल लुइस और न ही मैं प्रदर्शन में वो नियमितता दिखा पाए जो बोल्ट ने दिखाई है। इस लिहाज से वह महानतम हैं। वह स्वस्थ हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी उन्हें रियो में पीछे छोड़ सकता है।”

जानसन ने कहा, “कौन बोल्ट को लॉरियस पुरस्कार पाने से रोक सकता है? मैं स्टीफन करी की बात करूं तो उन्होंने पिछले साल ही एनबीए चैम्पियनशिप जीती है। वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जहां बोल्ट के सामने काफी सारे खिलाड़ी हैं उनमें से करी उन सबसे अलग हैं।”

बोल्ट महानतम एथलीट : जानसन Reviewed by on . बर्लिन, 8 मार्च (आईएएनएस)। लॉरियस विश्व खेल अकादमी के सदस्य और महान एथलीट अमेरिका के माइकल जानसन ने जमैका के धावक उसेन बोल्ट को महानतम धावक बताया है। जानसन ने ' बर्लिन, 8 मार्च (आईएएनएस)। लॉरियस विश्व खेल अकादमी के सदस्य और महान एथलीट अमेरिका के माइकल जानसन ने जमैका के धावक उसेन बोल्ट को महानतम धावक बताया है। जानसन ने ' Rating:
scroll to top