Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्राजीलियाई गोलकीपर रोजेरियो लेंगे संन्यास

ब्राजीलियाई गोलकीपर रोजेरियो लेंगे संन्यास

रियो डी जनेरियो, 15 मई (आईएएनएस)। ब्राजीलियाई गोलकीपर रोजेरियो सेनी ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि संभवत: इस साल अगस्त में वह अपने फुटबाल करियर को विराम दे देंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को साओ पाउलो को एक अन्य ब्राजीलियाई क्लब क्रुजिएरो से मिली हार के साथ ही 42 वर्षीय रोजेरियो का तीसरी बार कोपा लिबर्टाडोर्स खिताब जीतने का सपना टूट गया।

रोजेरियो ने कहा, “मैं साओ पाउलो से प्यार करता हूं। मैं इस क्लब के साथ पिछले 25 साल से खेल रहा हूं। यह फाइनल में खेलने का शायद मेरा आखिरी मौका था।”

रोजेरिया का साओ पाउलो के साथ करार इसी साल अगस्त में खत्म हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि रोजेरियो का नाम गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड्स में सबसे ज्यादा गोल करने वाले गोलकीपर के तौर पर दर्ज है। रोजेरियो टीम में कई बार फ्री-किक और स्पॉट किक विशेषज्ञ के तौर पर भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

उन्होंने साओ पाउलो के साथ 1,000 से ज्यादा मैच खेलते हुए 114 गोल किए। वह वर्ष-1993 और 2005 में कोपा लिबर्टाडोर्स कप जीतने वाले साओ पाउलो टीम के सदस्य रहे।

ब्राजीलियाई गोलकीपर रोजेरियो लेंगे संन्यास Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 15 मई (आईएएनएस)। ब्राजीलियाई गोलकीपर रोजेरियो सेनी ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि संभवत: इस साल अगस्त में वह अपने फुटबाल करियर को विराम दे देंग रियो डी जनेरियो, 15 मई (आईएएनएस)। ब्राजीलियाई गोलकीपर रोजेरियो सेनी ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि संभवत: इस साल अगस्त में वह अपने फुटबाल करियर को विराम दे देंग Rating:
scroll to top