Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्रावो, पोलार्ड को बाहर करना दुर्भावना से प्ररित नहीं : लॉयड

ब्रावो, पोलार्ड को बाहर करना दुर्भावना से प्ररित नहीं : लॉयड

किंग्स्टन (जमैका), 13 जनवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के मुख्य चयनकर्ता क्लाइव लॉयड ने कहा है कि भारत दौरा बीच में रद्द होने संबंधित विवाद का ड्वायन ब्रावो तथा कीरन पोलार्ड को आईसीसी विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए जाने से कोई संबंध नहीं है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार लॉयड ने कहा कि यह आशंका बिल्कुल गलत है कि ब्रावो और पोलार्ड को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।

खेल पत्रिका ‘स्पोटर्समाज जोन’ से लॉयड ने कहा, “टीम चयन को लेकर दो दिन तक चर्चा हुई। इसमें तीन अन्य चयनकर्ताओं और कप्तान ने भी हिस्सा लिया। आखिरकार हमने वैसी टीम चुनी जो हमारे हिसाब से अच्छी है।”

लॉयड ने कहा, “उन दो खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखने का फैसला आसान नहीं था। आखिर में हमने सोचा कि हमारे पास कई हरफनमौला खिलाड़ी हैं और इसलिए हमने सोचा नए चेहरों को मौका दिया जाए।”

उल्लेखनीय है कि लॉयड से पहले कैरेबियाई बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरन भी ब्रावो और पोलार्ड को शामिल नहीं किए जाने का समर्थन कर चुके हैं। दूसरी ओर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने दोनों खिलाड़ियों को शामिल नहीं किए जाने को लेकर चयनकर्ताओं की आलोचना की थी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

ब्रावो, पोलार्ड को बाहर करना दुर्भावना से प्ररित नहीं : लॉयड Reviewed by on . किंग्स्टन (जमैका), 13 जनवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के मुख्य चयनकर्ता क्लाइव लॉयड ने कहा है कि भारत दौरा बीच में रद्द होने संबंधित व किंग्स्टन (जमैका), 13 जनवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के मुख्य चयनकर्ता क्लाइव लॉयड ने कहा है कि भारत दौरा बीच में रद्द होने संबंधित व Rating:
scroll to top