Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ब्रिटेन में बाक्सिंग डे पर परेशान हुए रेल यात्री

ब्रिटेन में बाक्सिंग डे पर परेशान हुए रेल यात्री

लंदन, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के रेल यात्रियों को बाक्सिंग डे पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। त्योहार के इस मौसम में रेलवे ने 200 कामों को पूरा करने की योजना बनाई हुई है।

बीबीसी की सोमवार की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन, मैनचेस्टर और कार्डिफ शहर में मुसाफिर इससे बुरी तरह प्रभावित रहे, जबति हीथ्रो एक्सप्रेस को छह दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया है।

लेबर पार्टी ने इस मामले में काम न करने के लिए मंत्रियों को दोषी ठहराया है। लेकिन, सरकार ने कहा कि वह रेल कंपनियों के साथ काम कर रही है।

यह व्यवधान पश्चिमी और उत्तरी स्कॉटलैंड, उत्तरी आयरलैंड और उत्तरी इंग्लैंड के लिए दी गई मौसम की चेतावनी की वजह से जुड़ा है।

लेबर पार्टी के छाया परिवहन मंत्री एंडी मैकडोनाल्ड ने कहा, “सत्तारूढ़ कंजर्वेटिव पार्टी के मंत्रियों ने बाक्सिंग डे पर रेल सेवा से जुड़ी दिक्कतों को जिस खराब तरीके से संभाला है, उस वजह से क्रिसमस की छुट्टियों में परिवारों और दोस्तों को एक दूसरे से मिलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।”

रेल संचालक बाक्सिंग डे पर अरिवा ट्रेन वेल्स, सी2सी, क्रासकंट्री, ईस्ट मिडलैंड्स, ग्रैंड सेंट्रल और दूसरे इलाकों में सेवाएं नहीं दे रहे हैं।

परिवहन विभाग की प्रवक्ता ने कहा, “किसी विशेष दिन सेवा के स्तर पर फैसला लेना ट्रेन संचालकों का मामला है।”

इस बीच यात्रियों ने यात्रा सेवा शुरू करने से पहले मौसम की स्थिति जांचने का अनुरोध किया है क्योंकि देश के उत्तरी भागों में तूफान कोनोर आने वाला है।

ब्रिटेन में बाक्सिंग डे पर परेशान हुए रेल यात्री Reviewed by on . लंदन, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के रेल यात्रियों को बाक्सिंग डे पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। त्योहार के इस मौसम में रेलवे ने 200 कामों को पूरा करने की यो लंदन, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। ब्रिटेन के रेल यात्रियों को बाक्सिंग डे पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। त्योहार के इस मौसम में रेलवे ने 200 कामों को पूरा करने की यो Rating:
scroll to top