Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ब्रेन-डेड फिल्म का हिस्सा कभी नहीं बन सकती : ऋचा चड्ढा

ब्रेन-डेड फिल्म का हिस्सा कभी नहीं बन सकती : ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म ‘फुकरे’ में डॉन और ‘मसान’ में छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि वह व्यावसायिक फिल्मों में काम करने के खिलाफ हैं लेकिन वह ब्रेन-डेड फिल्म में भी काम नहीं कर सकतीं।

ऋचा ने आईएएनएस को बताया, “मैं ‘कैबरे’ कर रही हूं, जो व्यावसायिक फिल्म है जिसमें बहुत से गाने और नृत्य हैं। मैं फिल्म के लिए गाना भी गा रही हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ब्रेन-डेड फिल्म का हिस्सा होंगी।”

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने वर्ष 2008 फिल्म ‘ओए! लक्की लक्की ओए!’ से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद वह अपने काम से जानी गईं।

दिल्ली गर्ल ने इसके साथ कहा, “मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं। मैं किसी भी काम में जल्दबाजी नहीं करना चाहती। लोग अच्छे की उम्मीद करते हैं, इसलिए मैं कुछ भी साइन नहीं कर सकती।”

20 वर्षीय अभिनेत्री ऋचा ने कहा, “मैं अलग करना चाहती हूं। मेरा मानना है अगर आप युवा हैं तो आप प्रयोग कर सकते हैं। मैं ‘फुकरे’ में भोली पंजाबन का किरदार निभा रही हूं।”

ऋचा के लिए अच्छी स्क्रिप्ट, अच्छा निर्देशक और अच्छी स्क्रिप्ट में अच्छी भूमिका काफी मायने रखती है।

अभिनेत्री का यह भी मानना है कि बॉलीवुड में महिला-अभियान की काफी लहर है।

फिल्म ‘कैबरे’ में ऋचा के अलावा पूर्व क्रिकेटर एस.श्रीसंत भी हैं। अभिनेत्री सुधीर मिश्रा की अगली फिल्म ‘और देवदास’ में भी नजर आएंगी।

ब्रेन-डेड फिल्म का हिस्सा कभी नहीं बन सकती : ऋचा चड्ढा Reviewed by on . नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म 'फुकरे' में डॉन और 'मसान' में छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। फिल्म 'फुकरे' में डॉन और 'मसान' में छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली Rating:
scroll to top