Monday , 6 May 2024

Home » भारत » भाजपा ने वीरभद्र पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

भाजपा ने वीरभद्र पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर असुरक्षित (गैर जमानती) ऋण के नाम पर एक निजी कंपनी से घूस लेने का आरोप लगाया।

प्रेस सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने असुरक्षित ऋण के नाम पर करोड़ों रुपये का घूस लिया है।

उन्होंने कहा, “वेंचर एनर्जी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड की परियोजना का वीरभद्र सिंह ने नवीनीकरण किया था और इसके कुछ समय बाद कंपनी के मालिक ने मुख्यमंत्री की पत्नी को असुरक्षित ऋण के रूप में 1.5 करोड़ रुपये और उन्हें 2.4 करोड़ रुपये दिए।”

उन्होंने कहा, “यह असुरक्षित ऋण के नाम पर घूस के अलावा कुछ नहीं है, क्योंकि मुख्यमंत्री ने कंपनी की मदद की थी।”

प्रसाद ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वह आजकल काफी बयान दे रहे हैं, उन्हें इस पर भी बोलना चाहिए।

प्रसाद ने भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर राहुल द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का हवाला देते हुए कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ज्यादा नहीं बोलती, लेकिन राहुल आजकल काफी बोलते हैं।”

मंत्री ने वीरभद्र पर कर की चोरी करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “उनके सेब के बागीचे के व्यवसाय में उन्होंने दिखाया है कि सेब की ढुलाई दो पहिए तथा छोटे कारों से होती है।”

प्रसाद ने एकबार फिर राहुल को इस विषय पर जवाब देने को कहा।

भाजपा ने वीरभद्र पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर असुरक्षित (गैर जमानती) ऋण के नाम पर एक निजी नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर असुरक्षित (गैर जमानती) ऋण के नाम पर एक निजी Rating:
scroll to top