Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय दल आधिकारिक हाइड्रेशन साझेदार घोषित हुआ बोरोसिल

भारतीय दल आधिकारिक हाइड्रेशन साझेदार घोषित हुआ बोरोसिल

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) ने शुक्रवार को कांच के बने पदार्थ की उत्पादक भारत की सबसे बड़ी कंपनी बोरोसिल ग्लास वर्क्‍स लिमिटेड को भारतीय दल के आधिकारिक हाइड्रेशन साझेदार के रूप में घोषित किया है।

इस साझेदारी के तहत यह कंपनी भारतीय एथलीटों और अधिकारियों के अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करेगी।

आईओए और बोरोसिल कंपनी के बीच हुई इस साझेदारी को इंडोनेशिया में होने वाले एशियाई खेलों और इसी साल होने वाले युवा ओलम्पिक खेलों में देखा जाएगा।

इसके साथ ही दोनों पक्ष इस साझेदारी को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए भी राजी हो गए हैं, जो 2024 तक बढ़ सकती है।

इस साझेदारी पर आईओए के महासचिव राजीव मेहता ने कहा, “हम बोरोसिल के साथ इस साझेदारी की घोषणा कर काफी खुश हैं, जिससे हमारे सभी एथलीटों को फायदा मिलेगा। वे उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद इस्तेमाल करेंगे। भारतीय टीम को दिए समर्थन के लिए मैं इस बोरोसिल कंपनी का शुक्रगुजार हूं।”

भारतीय दल आधिकारिक हाइड्रेशन साझेदार घोषित हुआ बोरोसिल Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) ने शुक्रवार को कांच के बने पदार्थ की उत्पादक भारत की सबसे बड़ी कंपनी बोरोसिल ग्लास वर्क्‍स लिमिटेड को भ नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) ने शुक्रवार को कांच के बने पदार्थ की उत्पादक भारत की सबसे बड़ी कंपनी बोरोसिल ग्लास वर्क्‍स लिमिटेड को भ Rating:
scroll to top