Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय हॉकी टीम का तैयारी शिविर शनिवार से

भारतीय हॉकी टीम का तैयारी शिविर शनिवार से

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल की तैयारियों के मद्देनजर संभावित भारतीय पुरुष हॉकी टीम का तैयारी शिविर शनिवार से मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में शुरू हो जाएगा।

नौ जून तक चलने वाले इस शिविर में 48 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसके बाद बेल्जियम के एंटवर्प में 20 जून से पांच जुलाई के बीच आयोजित होने वाले एफआईएच एचडब्ल्यूएल सेमीफाइनल टूर्नामेंट के लिए 33 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।

इस शिविर में कई नए खिलाड़ियों जैसे गोलकीपर अर्पित चौधरी, अभिनव पांडे, डिफेंडर सुनील यादव, मिडफील्डर विकास शर्मा, इमरान खान सहित स्ट्राइकर पी. आर अयप्पा, विनीत कांबले आदि को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय टीम ने जापान के साथ भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में एक टेस्ट सीरीज भी खेली थी। भारतीय टीम यह चार मैचों की सीरीज 3-0 से जीतने में कामयाब रही थी।

भारतीय टीम के हाई परफॉरमेंस डायरेक्टर रोएलांट ओल्टमैंस ने जारी एक विज्ञप्ति में कहा, “नए खिलाड़ियों को मौके मिलते देखना अच्छा अनुभव है। सभी नए खिलाड़ियों को नेशनल चैम्पियनशिप में उनके प्रदर्शन और भविष्य में उनके भारतीय टीम का हिस्सा बनने की संभावनाओं को देखते हुए चुना गया है।”

भारतीय हॉकी टीम का तैयारी शिविर शनिवार से Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल की तैयारियों के मद्देनजर संभावित भारतीय पुरुष हॉकी टीम का तैयारी शिविर शनिवार से मेजर ध्यानच नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल की तैयारियों के मद्देनजर संभावित भारतीय पुरुष हॉकी टीम का तैयारी शिविर शनिवार से मेजर ध्यानच Rating:
scroll to top