Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » भारत में 31 मार्च को रिलीज होगी ‘ए डॉग परपस’

भारत में 31 मार्च को रिलीज होगी ‘ए डॉग परपस’

मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारत में ‘ए डॉग परपस’ 31 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म एक कुत्ते पर आधारित है, जो विभिन्न मालिकों के साथ रहते हुए अपने जीवन के उद्देश्य को तलाशता है।

इस फिल्म का निर्माण स्टीवन स्पीलबर्ग ने भारतीय बैनर रिलायंस एंटरटेनमेंट के तहत किया है। एक बयान में यह जानकारी दी गई।

लैसे हॉलस्ट्राम ने इसका निर्देशन किया है और डब्ल्यू. ब्रुस कैमरन, कैथरीन मिचोन, आंद्रे वेल्स, माया फोर्ब्स तथा वाले वोलोडास्र्की ने इसकी पटकथा तैयार की है। यह पिल्म कैमरन नामक उपन्यास पर आधारित है।

इस फिल्म में ब्रिट रॉबर्ट्सन, के.जे. अपा, जुलियट रेलांस, जॉन ओर्टिज, किर्बे होवेल बापतिस्ते, पेगे लिप्टन, डेनिस क्वेड और जोश गाड प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक बयान में कहा गया है कि इस फिल्म के जरिए दर्शकों को यह एहसास कराने की कोशिश की जाएगी कि केवल इंसान ही नहीं, बल्कि इंसान का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाने वाला पशु भी जीवन के मतलब को समझ सकता है।

इस साल की शुरुआत में एक कुत्ते को जबरन पानी में जाने के लिए मजबूर किया जा रहा एक वीडियो लीक हुआ था, जिसके कारण ‘ए डॉग परपस’ फिल्म विवादों से घिर गई। जांच के बाद यह साबित हुआ कि यह वीडियो प्रमाणिक है और इस वीडियो को फिल्म से हटा दिया गया।

भारत में 31 मार्च को रिलीज होगी ‘ए डॉग परपस’ Reviewed by on . मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारत में 'ए डॉग परपस' 31 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म एक कुत्ते पर आधारित है, जो विभिन्न मालिकों के साथ रहते हुए अपने जीवन के उद्देश मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारत में 'ए डॉग परपस' 31 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म एक कुत्ते पर आधारित है, जो विभिन्न मालिकों के साथ रहते हुए अपने जीवन के उद्देश Rating:
scroll to top