Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » भोपाल के भाजपा से महापौर प्रत्याशी के व्यवहार से जनता असमंजस में

भोपाल के भाजपा से महापौर प्रत्याशी के व्यवहार से जनता असमंजस में

January 11, 2015 1:34 pm by: Category: खुसुर फुसुर Comments Off on भोपाल के भाजपा से महापौर प्रत्याशी के व्यवहार से जनता असमंजस में A+ / A-

10891661_892074844160103_7493671874387305404_n(खुसुर-फुसुर)- भोपाल में महापौर का चुनाव घोषित हो गया है भाजपा और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.इस समय भाजपा के दिन चल रहे हैं और उसके उम्मीदवार अपनी जीत के लिए आशान्वित भी हैं लेकिन जनता भाजपा के प्रत्याशी के व्यवहार को लेकर असमंजस में है क्योंकि इन्हें टिकट मुख्यमंत्री की कृपा से मिला है और इनका व्यवहार जनता के साथ दोस्ताना नहीं है.

खबर यह भी है की जिस दिन इन्हें महापौर प्रत्याशी बनाया गया उस दिन ही इन्होने मुख्यमंत्री निवास में सबसे नमस्कार किया था उसके पहले कभी नहीं.जनता में यह भय तैर रहा है की शिवराज सिंह ने अपने अधिकार का प्रयोग करते हुए इन्हें टिकट दिया तो है लेकिन क्या ये जनता के साथ न्याय कर पायेंगे.अब देखना यह है की आखिर ऊँट किस करवट बैठता है.

भाजपा के पिछले प्रदर्शन को देखें तो जीत आसान है लेकिन यदि जनता की कहीं बुद्धि जाग गयी तो महापौर प्रत्याशी मुश्किल में पड़ सकते हैं.अब जनता को ही फैसला करना है यह वक्त बतायेगा.

भोपाल के भाजपा से महापौर प्रत्याशी के व्यवहार से जनता असमंजस में Reviewed by on . (खुसुर-फुसुर)- भोपाल में महापौर का चुनाव घोषित हो गया है भाजपा और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.इस समय भाजपा के दिन चल रहे हैं और उसके उम्मीदवा (खुसुर-फुसुर)- भोपाल में महापौर का चुनाव घोषित हो गया है भाजपा और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.इस समय भाजपा के दिन चल रहे हैं और उसके उम्मीदवा Rating: 0
scroll to top