Monday , 6 May 2024

Home » भारत » भोपाल में चोर पकड़ने की कोशिश में मां-बेटी रेलगाड़ी से गिरीं

भोपाल में चोर पकड़ने की कोशिश में मां-बेटी रेलगाड़ी से गिरीं

भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिलासपुर से इंदौर की ओर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में पर्स लेकर भाग रहे एक चोर को पकड़ने की कोशिश में मां-बेटी चलती रेलगाड़ी से रेल पटरी पर गिरकर घायल हो गई हैं, मगर चोर पर्स को ले भागने में सफल रहा। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है।

राजकीय रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नर्मदा एक्सप्रेस की बोगी क्रमांक एस-आठ में अंजना तिवारी अपनी मां आशा तिवारी के साथ अनूपपुर से इंदौर की यात्रा कर रही थीं। शुक्रवार सुबह लगभग पांच बजे गाड़ी ने भोपाल स्टेश्न छोड़ी तभी अंजना ने देखा कि कोई व्यक्ति उसका पर्स लेकर भाग रहा है, उसने पीछा किया, अंजना के पीछे उसकी मां भी थी।

अंजना ने संवाददाताओं से कहा कि चोर जब उसकी मां के सिर के नीचे से पर्स लेकर भाग रहा था तभी उसकी नींद खुल गई। वह उस चोर के पीछे दौड़ पड़ी और उसका पीछा करते हुए वह और उसकी मां रेल पटरी पर जा गिरे। मगर चोर को नहीं पकड़ पाई। पर्स में लगभग 40 हजार रुपये थे। अंजना का दावा है कि अगर चोर उसके सामने आएगा तो वह उसे पहचान लेगी।

भोपाल के रेल पुलिस अधीक्षक ए. के. गोस्वामी ने आईएएनएस को बताया कि रेलगाड़ी की एस आठ बोगी में यात्रा कर रही अंजना और उसकी मां को लगा कि कोई उसका पर्स लेकर भाग रहा है। तभी वे गाड़ी के दरवाजे की तरफ भागीं, अंधेरा होने के कारण उन्हें लगा कि गाड़ी प्लेटफार्म पर खड़ी है, मगर गाड़ी भोपाल स्टेशन छोड़ चुकी थी। इसी गलतफहमी के चलते वे गाड़ी से नीचे गिर गईं।

दुर्घटना में अंजना को खरोचें आई हैं, जबकि आशा देवी का हाथ टूट गया है। उपचार के बाद मां-बेटी इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं। चोर की तलाश जारी है।

भोपाल में चोर पकड़ने की कोशिश में मां-बेटी रेलगाड़ी से गिरीं Reviewed by on . भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिलासपुर से इंदौर की ओर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में पर्स लेकर भाग रहे एक चोर को पकड़ने की कोशिश में मां-बेटी चलती रेलगाड़ी से रेल पटर भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिलासपुर से इंदौर की ओर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में पर्स लेकर भाग रहे एक चोर को पकड़ने की कोशिश में मां-बेटी चलती रेलगाड़ी से रेल पटर Rating:
scroll to top