Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मणिपुर : स्कूली छात्रा गोली लगने से घायल

मणिपुर : स्कूली छात्रा गोली लगने से घायल

इम्फाल, 19 फरवरी (आईएएनएस)। मणिपुर में शुक्रवार को संदिग्ध विद्रोहियों ने गोलीबारी की, जिसमें एक स्कूली छात्रा सहित तीन लोग जख्मी हो गए।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि जब तीन युवकों ने वांगखेई रेस्तरां पर धावा बोला, उस समय स्कूल वैन का एक चालक यमनाम सूरज रेस्तरां में मौजूद था। युवकों ने चालक से कुछ सवाल पूछे और इसके बाद उसे गोली मार दी।

चूड़ाचांदपुर जिले की निवासी छात्रा इम्फाल में पढ़ती थी, और उस समय वह चालक के साथ थी। उसकी बाह में गोली लगी।

गोली की आवाज सुनने के बाद रेस्तरॉ मालिक की पत्नी रोमिला वहां पहुंची तो बदमाशों ने नजदीक से उसके सीने में तीन गोलियां उतार दी। वह एक अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।

सूत्र ने बताया कि वैन चालक छात्रा को रेस्तरां लेकर आया था। चालक का कहना है कि उसने और छात्रा ने कुछ आपत्तिजनक नहीं किया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि वे दोनों नृत्य कर रहे थे।

चालक यह नहीं बता पाया कि आखिर वह लड़की को लेकर वहां क्यों गया था। गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब इसके पहले कुछ प्रतिबंधित संगठनों ने एक सार्वजनिक चेतावनी जारी कर रखी है कि कोई अनैतिक गतिविधियों में शामिल न हो।

स्थानीय लोगों ने यह कहते हुए कुछ रेस्तरां जला दिए हैं कि इनका इस्तेमाल प्रेमाश्रयों के रूप में किए जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि एक प्रतिबंधित संगठन के सदस्य शुक्रवार की गोलीबारी के लिए जिम्मेदार हैं। यद्यपि किसी भी समूह ने अभी तक इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

घटना के समय रेस्तरां का मालिक वहां उपस्थित नहीं था।

मणिपुर : स्कूली छात्रा गोली लगने से घायल Reviewed by on . इम्फाल, 19 फरवरी (आईएएनएस)। मणिपुर में शुक्रवार को संदिग्ध विद्रोहियों ने गोलीबारी की, जिसमें एक स्कूली छात्रा सहित तीन लोग जख्मी हो गए।पुलिस सूत्रों ने कहा कि इम्फाल, 19 फरवरी (आईएएनएस)। मणिपुर में शुक्रवार को संदिग्ध विद्रोहियों ने गोलीबारी की, जिसमें एक स्कूली छात्रा सहित तीन लोग जख्मी हो गए।पुलिस सूत्रों ने कहा कि Rating:
scroll to top