Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र:पोल्ट्री ग्रेड का चावल मनुष्यों में बांटा

मप्र:पोल्ट्री ग्रेड का चावल मनुष्यों में बांटा

September 2, 2020 4:27 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मप्र:पोल्ट्री ग्रेड का चावल मनुष्यों में बांटा A+ / A-

भोपाल- बालाघाट और मंडला में गरीबों को घटिया चावल बांटने के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होनें मंत्री बिसाहू लाल सिंह को तत्काल पद से बर्खास्त करने की मांग करने के साथ ही जांच की मांग की है. भूपेंद्र गुप्ता ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर हैरानी जाहिर की है कि मध्यप्रदेश में कोरोना त्रासदी के दौरान सार्वजनिक वितरण प्रणाली में चावल बांटा गया, वह मनुष्यों के खाने योग्य नहीं था. लोगों को बांटा गया चावल जानवरों के खाने लायक था.
30 जुलाई से 2 अगस्त के बीच लिए गए 32 सैंपलों को केंद्रीय टीम ने दिल्ली की सीजीएएल लैब में जांच के लिए भेजा था. जो लैब न केवल भारत बल्कि सार्क देशों के लिए भी जांच में श्रेष्ठ मानी जाती है.

लैब ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ये चावल ह्यूमन कंजंप्शन के योग्य नहीं हैं, जो चावल सप्लाई किया गया है, वो पोल्ट्री ग्रेड का था. भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि पूरे प्रदेश में घटिया चावल सप्लाई कर अच्छा चावल गायब किए जाने के कई प्रकरण सामने आए थे. मंदसौर, शहडोल सहित कई जिलों में ट्रक के ट्रक पकड़े जाने की खबरें आई थी, लेकिन शिवराज सरकार इन खबरों को दबाने में ही अपनी जान लगाए जा रही है.

मप्र:पोल्ट्री ग्रेड का चावल मनुष्यों में बांटा Reviewed by on . भोपाल- बालाघाट और मंडला में गरीबों को घटिया चावल बांटने के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साध भोपाल- बालाघाट और मंडला में गरीबों को घटिया चावल बांटने के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साध Rating: 0
scroll to top