Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » मप्र को रिलायंस दे रहा 1.20 रुपये प्रति यूनिट बिजली : अंबानी

मप्र को रिलायंस दे रहा 1.20 रुपये प्रति यूनिट बिजली : अंबानी

इंदौर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। एडीएजी रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी ने यहां शनिवार को कहा कि मध्यप्रदेश को रिलायंस पावर प्लांट द्वारा मात्र एक रुपये 20 पैसे की प्रति यूनिट दर पर विद्युत उपलब्ध कराई जा रही है।

इंदौर में शुरू हुए दो दिवसीय वैश्विक निवेशक सम्मेलन (ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट) के उद्घाटन मौके पर अंबानी ने कहा, “मध्यप्रदेश के विकास में रिलायंस समूह द्वारा प्रभावी सहयोग किया जा रहा है। आगामी 25 वर्षों तक रिलायंस पावर प्लांट द्वारा मात्र एक रुपए 20 पैसे की प्रति यूनिट दर पर विद्युत राज्य को उपलब्ध कराई जा रही है। राज्य में प्रतिरक्षा के क्षेत्र में निवेश की व्यापक संभावनाएं हैं।”

ज्ञात हो कि रिलायंस समूह द्वारा सिंगरौली जिले के सासन में पॉवर प्लांट स्थापित किया गया है।

मप्र को रिलायंस दे रहा 1.20 रुपये प्रति यूनिट बिजली : अंबानी Reviewed by on . इंदौर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। एडीएजी रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी ने यहां शनिवार को कहा कि मध्यप्रदेश को रिलायंस पावर प्लांट द्वारा मात्र एक रुपये 20 पैसे इंदौर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। एडीएजी रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी ने यहां शनिवार को कहा कि मध्यप्रदेश को रिलायंस पावर प्लांट द्वारा मात्र एक रुपये 20 पैसे Rating:
scroll to top