Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में गर्मी बढ़ी

मप्र में गर्मी बढ़ी

भोपाल, 3 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में रविवार को तेज धूप निकली। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान मौसम शुष्क रहने और गर्मी और बढ़ने के आसार जताए हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक, राजस्थान की ओर से आ रही गर्म हवाओं ने राज्य में गर्मी बढ़ा दी है। दिन में तेज धूप के बाद अब रात में भी मौसम गर्म हो रहा है।

राज्य में रविवार को राजधानी भोपाल का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

अन्य प्रमुख शहरों में, इंदौर का न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 24.4 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 27.5 डिगी सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं, शनिवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 40.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 40 और जबलपुर का अधिकतम तापमान 41.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मप्र में गर्मी बढ़ी Reviewed by on . भोपाल, 3 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में रविवार को तेज धूप निकली। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान मौसम शुष्क रहने भोपाल, 3 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में रविवार को तेज धूप निकली। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान मौसम शुष्क रहने Rating:
scroll to top