Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में चुनाव के मद्देनजर अलग-अलग रंग के होंगे वाहन पास

मप्र में चुनाव के मद्देनजर अलग-अलग रंग के होंगे वाहन पास

भोपाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान स्टार प्रचारकों, मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों व अभ्यर्थियों को वाहन अनुमति के लिए अलग-अलग रंग के कागज में स्वीकृतिपत्र दिए जाएंगे।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय द्वारा सोमवार को दी गई जानकारी के अनुसार, राज्य स्तर पर स्टार प्रचारकों को हल्के गुलाबी रंग के कागज पर अनुमति जारी की जाएगी। राज्य स्तर पर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों को वाहन की अनुमति हल्के नीले रंग के कागज में मिलेगी।

राज्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अनुसार, रिटर्निग ऑफिसर द्वारा अभ्यर्थियों को वाहन की अनुमति पीले रंग के कागज पर दी जाएगी। जिला स्तर पर राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों को वाहन की अनुमति हल्के हरे रंग के कागज पर जारी की जाएगी। इसी प्रकार अभ्यार्थियों (उम्मीदवार) के अभिकर्ताओं (एजेंट) के लिए वाहन की अनुमति सफेद रंग के कागज में दी जाएगी।

मप्र में चुनाव के मद्देनजर अलग-अलग रंग के होंगे वाहन पास Reviewed by on . भोपाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान स्टार प्रचारकों, मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों व अभ्यर्थियों को वा भोपाल, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान स्टार प्रचारकों, मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों व अभ्यर्थियों को वा Rating:
scroll to top