Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में धूप खिली, मौसम सुहावना

मप्र में धूप खिली, मौसम सुहावना

भोपाल, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गुरुवार को धूप खिली हुई है, मगर बीते 24 घंटों के दौरान पड़ी बौछारों ने मौसम सुहावना बना दिया है।

राज्य के मौसम में बदलाव का दौर जारी है, बुधवार की देर रात को राज्य के कई हिस्सों में बौछारें पड़ीं और कई स्थानों पर ओले भी गिरे। इसके चलते गुरुवार की सुबह मौसम सुहावना रहा। बुधवार को खिली धूप ने चुभन पैदा की थी, मगर गुरुवार को कुछ राहत है। राज्य के न्यूनतम और अधिकतम तापमान में उछाल आया है। न्यूनतम तापमान जहां 20 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है, वहीं अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास है।

राज्य के तापमान में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 19 डिग्री, ग्वालियर का 15.8 डिग्री और जबलपुर का 17.6 सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं, बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 33.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 33.4 डिग्री, ग्वालियर का 31 डिग्री और जबलपुर का 31.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में धूप खिली, मौसम सुहावना Reviewed by on . भोपाल, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गुरुवार को धूप खिली हुई है, मगर बीते 24 घंटों के दौरान पड़ी बौछारों ने मौ भोपाल, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में गुरुवार को धूप खिली हुई है, मगर बीते 24 घंटों के दौरान पड़ी बौछारों ने मौ Rating:
scroll to top