Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में नए कांग्रेस प्रमुख के लिए सुगबुगाहट तेज

मप्र में नए कांग्रेस प्रमुख के लिए सुगबुगाहट तेज

भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में ‘दूरबीन से भी नजर न आने’ की चुनौती का कड़ा जवाब देकर सत्ता में आई कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख कमलनाथ के मुख्यमंत्री बन जाने के बाद इस रिक्त पद को भरे जाने की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

शनिवार की रात से ही कार्यकर्ता नए अध्यक्ष को लेकर सोशल मीडिया पर पार्टी नेताओं को बधाइयां तक देने लगे हैं। राज्य के जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने हालांकि स्पष्ट किया है कि अभी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ही हैं।

नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर राज्य में सत्ताधारी दल के तमाम बड़े नेता दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सहित अन्य नेताओं का दिल्ली में जमावड़ा होने के चलते हर रोज नई तरह की खबरें आ रही हैं।

शनिवार की रात से एक-दो नामों की चर्चा जोरों पर है, मगर स्थिति स्पष्ट न होने पर समर्थक अनुमान लगाकर प्रमुख नेताओं को बधाइयां देने लगे हैं। सोशल मीडिया पर शुरू हुआ बधाइयों का दौर लगातार जारी है। इसी बीच राज्य के जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा से संपर्क किया गया तो उन्होंने रविवार को संवाददाताओं से कहा, “राज्य की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष (कमलनाथ) वही हैं, जिन्होंने चुनाव के लिए वचनपत्र बनाया था। पार्टी हाईकमान जिसे अध्यक्ष बनाएगी, उसका सभी स्वागत करेंगे।”

शर्मा ने अपने बयान के जरिए चल रही चर्चाओं पर विराम लगा दिया है और कहा कि फिलहाल अध्यक्ष तो कमलनाथ ही हैं।

मप्र में नए कांग्रेस प्रमुख के लिए सुगबुगाहट तेज Reviewed by on . भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में 'दूरबीन से भी नजर न आने' की चुनौती का कड़ा जवाब देकर सत्ता में आई कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख कमलनाथ के मुख्यमंत्री बन भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में 'दूरबीन से भी नजर न आने' की चुनौती का कड़ा जवाब देकर सत्ता में आई कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख कमलनाथ के मुख्यमंत्री बन Rating:
scroll to top