Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » मप्र में ‘पीके’ के पोस्टर फाड़े व जलाए गए

मप्र में ‘पीके’ के पोस्टर फाड़े व जलाए गए

December 30, 2014 2:16 pm by: Category: फीचर Comments Off on मप्र में ‘पीके’ के पोस्टर फाड़े व जलाए गए A+ / A-

pk_poster517_aug11नीमच, 30 दिसंबर – मध्य प्रदेश में आमिर खान की फिल्म पी.के. के खिलाफ हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का मंगलवार को भी प्रदर्शन जारी रहा। नीमच जिले में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करते हुए पोस्टर फाड़े और उन्हें आग के हवाले कर दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ता मंगलवार को नीमच की सड़कों पर उतरे और उन्होंने ‘पीके’ में हिदू देवताओं का अपमान किए जाने का आरोप गया। कार्यकर्ता हाथ में भगवा झंडे लिए हुए राजमंदिर सिनेमाघर की ओर बढ़े। इन कार्यकर्ताओं ने सड़क किनारे लगे पोस्टरो को फाड़कर उनमें आग लगा दी।

बजरंग दल कार्यकर्ता सिनेमाघर में चल रहे फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे ने आईएएनएस को बताया कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं को सिनेमाघर तक नहीं पहुंचने दिया गया और न ही फिल्म के किसी शो को रोका गया है। इन प्रदर्शनकारियों ने सड़क किनारे लगे पोस्टरों को जरूर फड़ दिया।

मप्र में ‘पीके’ के पोस्टर फाड़े व जलाए गए Reviewed by on . नीमच, 30 दिसंबर - मध्य प्रदेश में आमिर खान की फिल्म पी.के. के खिलाफ हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का मंगलवार को भी प्रदर्शन जारी रहा। नीमच जिले में ब नीमच, 30 दिसंबर - मध्य प्रदेश में आमिर खान की फिल्म पी.के. के खिलाफ हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का मंगलवार को भी प्रदर्शन जारी रहा। नीमच जिले में ब Rating: 0
scroll to top