Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : वस्त्र स्वच्छता मंडल 5 साल में खर्च नहीं कर पाया एक रुपया

मप्र : वस्त्र स्वच्छता मंडल 5 साल में खर्च नहीं कर पाया एक रुपया

भोपाल, 15 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राज्य वस्त्र स्वच्छता मंडल के गठन को लगभग पांच वर्ष हो गए हैं, इसे सरकार की ओर से एक करोड़ से भी ज्यादा का बजट आवंटित किया गया था लेकिन उसमें से एक रुपया भी खर्च नहीं किया गया।

राज्य विधानसभा में कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह से पूछा कि मंत्रिपरिषद ने सितंबर 2013 में राज्य वस्त्र स्वच्छता मंडल के गठन का फैसला लिया था, जिस पर राज्यपाल ने नौ जनवरी 2014 को अपने अभिभाषण में शिल्प मंडल और वस्त्र स्वच्छता मंडल के गठन का जिक्र किया था।

माया सिंह ने अपने जवाब में कहा कि मंडल गठन का निर्णय और राज्यपाल के अभिभाषण की बात सही है। अभी इसके अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का मनोनयन नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 से अब तक एक करोड़ 10 लाख रुपये का बजट का प्रावधान किया गया, मगर इसमें से एक रुपया भी खर्च नहीं हुआ है। प्रावधान के लिए जो भी राशि आवंटित हुई उसे समर्पित (सरेंडर) कर दिया गया।

मप्र : वस्त्र स्वच्छता मंडल 5 साल में खर्च नहीं कर पाया एक रुपया Reviewed by on . भोपाल, 15 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राज्य वस्त्र स्वच्छता मंडल के गठन को लगभग पांच वर्ष हो गए हैं, इसे सरकार की ओर से एक करोड़ से भी ज्यादा का बजट आवंटित भोपाल, 15 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राज्य वस्त्र स्वच्छता मंडल के गठन को लगभग पांच वर्ष हो गए हैं, इसे सरकार की ओर से एक करोड़ से भी ज्यादा का बजट आवंटित Rating:
scroll to top