Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र विधानसभा का विशेष सत्र गुरुवार को

मप्र विधानसभा का विशेष सत्र गुरुवार को

भोपाल, 4 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सूखा प्रभावित किसानों को राहत मुहैया कराने के मसले पर चर्चा करने के मकसद से विधानसभा का दिनभर का विशेष सत्र गुरुवार को बुलाया गया है। इस सत्र में सात हजार करोड़ रुपये का अनुपूरक बजट भी पारित किया जाएगा।

विधानसभा सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार, विधानसभा का दिनभर का सत्र गुरुवार को आहूत किया गया है। इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है और सभी सदस्यों को भी सत्र की सूचना दे दी गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में किसानों को मदद देने के लिए सात हजार करोड़ रुपये के अनुपूरक बजट को मंजूरी दे दी गई थी। शाम को अफसरों के साथ हुई बैठक में चौहान ने इस अनुपूरक बजट को सदन में पारित कराने के लिए विशेष सत्र आयोजित करने को आवश्यक बताया था।

इस सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं, क्योंकि महिला मंत्री कुसुम महदेले द्वारा कथित तौर पर एक बच्चे को लात मारने का मामला कांग्रेस उठा सकती है। कांग्रेस लगातार महदेले के इस्तीफे की मांग करती आ रही है।

मप्र विधानसभा का विशेष सत्र गुरुवार को Reviewed by on . भोपाल, 4 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सूखा प्रभावित किसानों को राहत मुहैया कराने के मसले पर चर्चा करने के मकसद से विधानसभा का दिनभर का विशेष सत्र गुरुवार को भोपाल, 4 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सूखा प्रभावित किसानों को राहत मुहैया कराने के मसले पर चर्चा करने के मकसद से विधानसभा का दिनभर का विशेष सत्र गुरुवार को Rating:
scroll to top