Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मलेशियाई प्रधानमंत्री ने की आतंकवादी हमलों की निंदा

मलेशियाई प्रधानमंत्री ने की आतंकवादी हमलों की निंदा

कुआलालंपुर, 21 नवंबर (आईएएनएस)। मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक ने यहां शनिवार को आसियान सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में हाल की के सप्ताहों में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नजीब रजाक ने सम्मेलन में शामिल हुए नेताओं से कहा वह यहां आसियान के 10 सदस्य देशों के साथ आतंकवाद के खिलाफ ‘आवश्यक कदम’ पर चर्चा करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पेरिस और बेरुत में हुए आतंकवादी हमले और माली होटल हमले जैसी अन्य घटनाएं ‘मानव जीवन के लिए खतरा हैं।’

रजाक ने कहा, “इस तरह के कायर और बर्बर कृत्य किसी धर्म, जाति या नस्ल का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। हमें उन्हें ऐसा करते रहने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। वे आतंकवादी हैं और उनका पूरी ताकत से सामना किया जाना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “मलेशिया इस्लाम के नाम पर निंदनीय काम करने वालों के खिलाफ है।”

रजाक ने कहा, “हमें इस बात का पता लगाना चाहिए कि आखिर क्यों कोई इनके नक्शे कदम और विचारधाराओं पर चल पड़ता है? उन्हें किस चीज से प्रेरणा मिल रही है?”

रजाक ने गांधी, नेल्सन मंडेला और मार्टिन लूथर का उदाहरण देते हुए कहा कि विश्व को संयम रखने की सख्त जरूरत है।

मलेशियाई प्रधानमंत्री ने की आतंकवादी हमलों की निंदा Reviewed by on . कुआलालंपुर, 21 नवंबर (आईएएनएस)। मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक ने यहां शनिवार को आसियान सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में हाल की के सप्ताहों में हुए आतंकवादी हमल कुआलालंपुर, 21 नवंबर (आईएएनएस)। मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक ने यहां शनिवार को आसियान सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में हाल की के सप्ताहों में हुए आतंकवादी हमल Rating:
scroll to top