Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » महाराष्ट्रः कांग्रेस छोड़ने के एक साल बाद अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल

महाराष्ट्रः कांग्रेस छोड़ने के एक साल बाद अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल

December 2, 2020 9:38 am by: Category: भारत Comments Off on महाराष्ट्रः कांग्रेस छोड़ने के एक साल बाद अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल A+ / A-

मुंबई-बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना में शामिल हो गईं हैं.

उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री में पार्टी के कई अन्य नेताओं की मौजूदगी में शिवसेना की सदस्यता ली.

इस दौरान उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ने उर्मिला की कलाई पर भगवा रंग का रक्षा सूत्र बांधा. पार्टी की सदस्यता लेने के बाद 46 वर्षीय उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाला साहब ठाकरे की तस्वीर को नमन किया.

मातोंडकर का नाम पहले ही राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में मनोनीत करने के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेजा जा चुका है.

इससे पहले शिवसेना ने विधान परिषद में मनोनीत करने के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास महाविकास अघाड़ी सरकार की तरफ से 12 नामों की सूची भेजी थी, जिसमें उर्मिला मातोंडकर का नाम भी शामिल था.

उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी की सदस्यता लेने के बाद ट्वीट कर लोगों का आभार भी जताया.

महाराष्ट्रः कांग्रेस छोड़ने के एक साल बाद अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल Reviewed by on . मुंबई-बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना में शामिल हो गईं हैं. उन्होंने महाराष्ट्र के म मुंबई-बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना में शामिल हो गईं हैं. उन्होंने महाराष्ट्र के म Rating: 0
scroll to top