Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महिला गोल्फ : इंडियन ओपन के दूसरे दिन वोल्फ शीर्ष पर

महिला गोल्फ : इंडियन ओपन के दूसरे दिन वोल्फ शीर्ष पर

गुरुग्राम, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रिया की क्रिस्टीन वोल्फ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन ओपन महिला गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन का अंत पहले स्थान के साथ किया है।

डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में वोल्फ ने लगातार दूसरे दिन चार अंडर-68 का स्कोर किया।

उन्होंने दूसरे दिन सात बर्डी और तीन बोगी लगाईं। उन्होंने यह सात बर्डी पांच से 13वें होल के बीच में लगाई। वह एक समय 10 अंडर के स्कोर पर चल रही थीं लेकिन 14वें और 17वें होल पर बोगी ने उनको थोड़ा पीछे धकेल दिया।

दूसरे स्थान पर थाईलैंड की पनाराट थानापोल्बूवनयारास हैं जिन्होंने 72 का स्कोर किया।

भारतीय खिलाड़ियों में तवेशा मलिक ने दूसरे दिन 71 का स्कोर करते हुए संयुक्त रूप से सातवां स्थान हासिल किया। उनके साथ डेनमार्क की निकोले ब्रोच लार्सन हैं जिन्होंने दूसरे दिन 69 का स्कोर किया। वहीं सेलिना बाउटिरे (71) और थाईलैंड की कानफानतियान मुआंगखुमसाकुल (71) भी सातवें स्थान पर हैं।

पहले दिन का अंत शीर्ष स्थान के साथ करने वाली नार्वे की टोंजे डेफिनरूड ने दूसरे दिन निराशाजनक प्रदर्शन किया। दूसरे दिन उन्होंने 75 का स्कोर करते हुए तीसरे स्थान के साथ दिन का अंत किया।

नार्वे की ही मारियाने स्कारपनोर्ड (74), फ्रांस की मेनन मोले (70) और इंग्लैंड की इलेनोर गिवेंस संयुक्त दो अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर हैं।

महिला गोल्फ : इंडियन ओपन के दूसरे दिन वोल्फ शीर्ष पर Reviewed by on . गुरुग्राम, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रिया की क्रिस्टीन वोल्फ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन ओपन महिला गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन का अंत पहले स्थान के सा गुरुग्राम, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रिया की क्रिस्टीन वोल्फ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन ओपन महिला गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन का अंत पहले स्थान के सा Rating:
scroll to top