Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महिला गोल्फ : गौरिका को आठवें चरण में 3 शॉट की बढ़त

महिला गोल्फ : गौरिका को आठवें चरण में 3 शॉट की बढ़त

होसुर (तमिलनाडु), 27 जून (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी गौरिका बिश्नोई ने हीरो महिला पेशेवर टूर के आठवें चरण में बुधवार को तीन शॉट की बढ़त हासिल कर ली।

इस वर्ष अब तक दूसरे और छठे चरण के रूप में केवल दो टूर्नामेंट खेलने वाली गौरिका ने तीन अंडर 69 का कार्ड खेला। इसमें उन्होंने चार बर्डी लगाई और एक बोगी खेली।

19 साल की गौरिका ने 12वें, 13वें, 14वें और 15वें हॉल पर बर्डी लगाई। लेकिन पार-13 पर वह बोगी मार बैठी।

गुरुग्राम की रहने वाली गौरिका इस सीजन के छठे चरण में दूसरे नंबर पर रही थी। नेहा त्रिपाठी और अमनदीप द्राल पार अंडर 72 का कार्ड खेलने में सफल रहीं।

नेहा ने पहले और तीसरे होल पर बोगी के साथ खराब शुरुआत की। इसके बाद वह पार-4 पर डबल बोगी खेल बैठीं। उन्होंने सात से 10वें होल तक लगातार चार बर्डी लगाई।

इसके बाद 12वें होल पर उन्होंने पांचवीं बर्डी खेली। लेकिन 13वें और 15वें होल पर बोगी खेलने के बाद उन्होंने 14वें होल पर बर्डी खेली। अमनदीप दोनों साइड से दो-दो बोगी खेल बैठीं।

तृष्ला सुनील (73) चौथे स्थान पर रहीं। वहीं सुचित्रा रमेश और स्मृति मेहरा 74 का कार्ड खेलकर संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर रहीं। सिद्वि कपूर (76) सातवें जबकि आयशा कपूर और खुशी खानीजाउ 77 के कार्ड के साथ संयुक्त रूप से आठवें स्थान पर रहीं।

महिला गोल्फ : गौरिका को आठवें चरण में 3 शॉट की बढ़त Reviewed by on . होसुर (तमिलनाडु), 27 जून (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी गौरिका बिश्नोई ने हीरो महिला पेशेवर टूर के आठवें चरण में बुधवार को तीन शॉट की बढ़त हासिल कर ली। इस वर्ष होसुर (तमिलनाडु), 27 जून (आईएएनएस)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी गौरिका बिश्नोई ने हीरो महिला पेशेवर टूर के आठवें चरण में बुधवार को तीन शॉट की बढ़त हासिल कर ली। इस वर्ष Rating:
scroll to top