Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » मिशन-2014: मोदी आज देंगे फाइनल टच

मिशन-2014: मोदी आज देंगे फाइनल टच

04_07_2013-modi12नई दिल्ली। बीजेपी इलेक्शन कैंपेन कमेटी की कमान संभालने वाले गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ होने वाली मीटिंग में चुनावी अभियान की रणनीति को अंतिम रूप देंगे। इस मौके पर वह अपने सिपहसालारों का भी ऐलान कर सकते हैं। पार्टी मुख्यालय में होने वाली इस बैठक की अहमियत इसी बात से जानी जा सकती है कि इसमें मोदी के अलावा संसदीय बोर्ड के सदस्य, पार्टी महासचिव समेत तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।
बेहद अहम है यह बैठक:

चुनाव अभियान की शुरुआत से पहले होने वाली यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है, क्योंकि इसमें कैंपेन की रणनीतियों को लेकर अहम फैसले हो सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में लालकृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह भी होंगे। यह पहला मौका होगा, जब लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आडवाणी और मोदी, दोनाें ही अपने-अपने तरीके से चुनावी रणनीति पर बात रख सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में संसदीय बोर्ड के सदस्यों को भी शामिल करके मोदी संदेश देना चाहते हैं कि वह अकेले ही फैसले नहीं ले रहे, बल्कि पार्टी के नियमों के तहत सभी की सुन रहे हैं।

पार्टी के एक सीनियर लीडर के मुताबिक, बैठक में चुनाव की दृष्टि से हर क्षेत्र का आकलन, वहां की कमजोरी और मजबूती के बिंदुओं की समीक्षा के अलावा चुनावी मुद्दों की भी पहचान की जाएगी।

मिशन-2014: मोदी आज देंगे फाइनल टच Reviewed by on . नई दिल्ली। बीजेपी इलेक्शन कैंपेन कमेटी की कमान संभालने वाले गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ होने वाली मीटिंग में चुनावी अभ नई दिल्ली। बीजेपी इलेक्शन कैंपेन कमेटी की कमान संभालने वाले गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ होने वाली मीटिंग में चुनावी अभ Rating:
scroll to top