Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मिस्बाह की साथी खिलाड़ियों को सकारात्मक रहने की सलाह

मिस्बाह की साथी खिलाड़ियों को सकारात्मक रहने की सलाह

नेपियर, 3 मार्च (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने मंगलवार को कहा कि टीम के टूर्नामेंट में सफल होने का एकमात्र तरीक यही है कि खिलाड़ी सकारात्मक सोच के साथ आगामी मैचों में हिस्सा लें।

पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट में अब तक केवल एक जीत जिम्बाब्वे के खिलाफ नसीब हुई है। इससे पूर्व शुरुआती दो मैचों में उसे भारत और वेस्टइंडीज से हार का सामना करना पड़ा।

वेबसाइट क्रिकइंफो के अनुसार मिस्बाह ने कहा, “हमें बस सकारात्मक होकर खेलना होगा।”

विश्व कप के पूल-बी में शामिल पाकिस्तान को अपना अगला मैच बुधवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ खेलना है।

टूर्नामेंट में पाकिस्तान की खराब बल्लेबाजी पर मिस्बाह ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि मैक्लिन पार्क मैदान की पिच बल्लेबाजों को रास आएगी।

मिस्बाह के अनुसार, “सभी बल्लेबाज कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यहां खेलने से शायद उनका आत्मविश्वास भी थोड़ा बढ़ेगा।”

साथ ही मिस्बाह ने कहा उन्होंने अभी पिच खुद देखी नहीं है लेकिन पाकिस्तानी टीम मुख्य रूप से अपनी मजबूत गेंदबाजी पर ही निर्भर रहेगी।

मिस्बाह की साथी खिलाड़ियों को सकारात्मक रहने की सलाह Reviewed by on . नेपियर, 3 मार्च (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने मंगलवार को कहा कि टीम के टूर्नामेंट मे नेपियर, 3 मार्च (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप-2015 में खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक ने मंगलवार को कहा कि टीम के टूर्नामेंट मे Rating:
scroll to top