Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मी टू : क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान पर आंच

मी टू : क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान पर आंच

मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह पर ‘मी टू मूवमेंट’ की आंच आई है। उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के कारण उनसे संस्थान छोड़ने को कहा गया है। अनिर्बान बॉलीवुड के चर्चित सेलेब्रिटी मैनेजर हैं।

एंटरटेनमेंट एंड मार्केटिंग कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, “हमने अनिर्बान ब्लाह से क्वान और उसकी सहयोगी कंपनियों को अपने कर्तव्यों, गतिविधियों और जिम्मेदारियों से तत्काल मुक्त करने के लिए कहा है।”

बयान में कहा गया, ” मी टू अभियान शुरू होने के बाद पिछले कुछ दिन सभी के लिए बहुत परेशान करने वाले रहे और इसने हमें स्वस्थ एवं सुरक्षित माहौल बनाने के लिए हमारे द्वारा किए जा रहे हैं कार्य पर्याप्त है या नहीं, इसका आत्मविश्लेषण करने के लिए मजबूर किया।”

क्वान ने अपने कर्मचारियों के लिए कामकाजी माहौल सुरक्षित बनाने का वादा किया है।

क्वान ने कहा, “हम मी टू अभियान का पूर्ण समर्थन करते हैं और किसी भी तरीके या प्रारूप में महिलाओं का शोषण किए जाने की निंदा करते हैं। एक जिम्मेदार कंपनी होने के नाते, हमने कानून के अनुसार दुर्व्यवहार की किसी भी शिकायत को हल करने के लिए कुशल और उचित प्रक्रियाओं को सुनिश्चित किया है।”

मी टू : क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान पर आंच Reviewed by on . मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह पर 'मी टू मूवमेंट' की आंच आई है। उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के कारण उनसे संस् मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह पर 'मी टू मूवमेंट' की आंच आई है। उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के कारण उनसे संस् Rating:
scroll to top