Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मुठभेड़ के बाद चंद्रबाबू नायडू ने आपात बैठक बुलाई

मुठभेड़ के बाद चंद्रबाबू नायडू ने आपात बैठक बुलाई

हैदराबाद, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में 20 चंदन तस्करों के मारे जाने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू ने उच्च-स्तरीय आपात बैठक बुलाई।

नायडू ने मुठभेड़ के बारे में पूरी जानकारी लेने के लिए मंत्रियों और अधिकारियों के साथ मिलकर स्थिति की समीक्षा की।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जे.वी.रामुदू को पोस्टमार्टम के बाद तस्करों के शव उनके परिवारों को सौंपने का आदेश दिया है। उन्होंने अधिकारियों से मृतकों की तस्वीरें भी प्रकाशित कराने के लिए कहा है, ताकि उनके परिजनों तक पहुंचा जा सके।

नायडू ने राज्य में तस्करों पर नकेल कसने के लिए वन विभाग की ओर से अपनाए जा रहे गश्त के तरीकों की भी समीक्षा की।

आपात बैठक में प्रमुख सचिव आई.वाई.आर. कृष्ण राव, मंत्री अच्छन नायडू, देवीनेनी उमा महेश्वर राव, पी. नारायण एवं पुलिस प्रमुख मौजूद थे।

मुठभेड़ के बाद चंद्रबाबू नायडू ने आपात बैठक बुलाई Reviewed by on . हैदराबाद, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में 20 चंदन तस्करों के मारे जाने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाब हैदराबाद, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में 20 चंदन तस्करों के मारे जाने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाब Rating:
scroll to top