Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मेक्सिको को दिसंबर 2018 तक नाफ्टा समझौता होने की उम्मीद

मेक्सिको को दिसंबर 2018 तक नाफ्टा समझौता होने की उम्मीद

मेक्सिको सिटी, 17 सितंबर (आईएएनएस)। मेक्सिको सरकार आश्वस्त है कि कनाडा और अमेरिका के साथ नया उत्तर अमेरिकी मुक्त व्यापार समझौता (नाफ्टा) दिसंबर तक हो जाएगा।

राष्ट्रपति एनरिक पेना नीटों को 1994 के व्यापार समझौते के संशोधित संस्करण पर उनके छह साल का कार्यकाल खत्म होने से पहले हस्ताक्षर होने की उम्मीद है।

उनका कार्याकाल 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

राष्ट्रपति के प्रवक्ता एडुअडरे सांचेज ने मेक्सिको की स्वतंत्रता दिवस परेड से इतर कहा, “हम इस पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह सरकार इस पर हस्ताक्षर कर लेगी।”

मेक्सिको और अमेरिका के बीच 27 अगस्त को इस समझौते के नए संस्करण पर सहमति बनी थी लेकिन इस तीन पक्षीय समझौते को सुरक्षित रखने के लिए इन बदलावों पर कनाडा की रजामंदी की जरूरत थी।

मेक्सिको को दिसंबर 2018 तक नाफ्टा समझौता होने की उम्मीद Reviewed by on . मेक्सिको सिटी, 17 सितंबर (आईएएनएस)। मेक्सिको सरकार आश्वस्त है कि कनाडा और अमेरिका के साथ नया उत्तर अमेरिकी मुक्त व्यापार समझौता (नाफ्टा) दिसंबर तक हो जाएगा।राष् मेक्सिको सिटी, 17 सितंबर (आईएएनएस)। मेक्सिको सरकार आश्वस्त है कि कनाडा और अमेरिका के साथ नया उत्तर अमेरिकी मुक्त व्यापार समझौता (नाफ्टा) दिसंबर तक हो जाएगा।राष् Rating:
scroll to top