Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मैंने मरीना पर दफनाने की जगह देने का आग्रह किया था : स्टालिन

मैंने मरीना पर दफनाने की जगह देने का आग्रह किया था : स्टालिन

चेन्नई, 14 अगस्त (आईएएनएस)। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम(द्रमुक) के नेता एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी से पार्टी अध्यक्ष व उनके पिता एम. करुणानिधि को मरीना बीच पर दफनाने के लिए जगह आवंटित करने का अनुरोध किया था।

पार्टी की कार्यकारिणी की आपात बैठक को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा, “हम (पार्टी नेता और परिजन) मुख्यमंत्री से मिले थे और इसके लिए आग्रह किया था। उन्होंने(मुख्यमंत्री) कहा कि नियम इजाजत नहीं देते कि एक पूर्व मुख्यमंत्री को मरीना बीच पर दफनाया जाए।”

स्टालिन ने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री का हाथ पकड़ा और मरीना बीच पर जगह देने की गुहार लगाई। वे लोग सहमत नहीं हुए।”

उन्होंने कहा कि पलनीस्वामी से मुलाकात करने का निर्णय तब किया गया, जब डॉक्टरों ने घोषणा कर दी कि करुणानिधि की हालत गंभीर है।

सात अगस्त को शाम छह बजकर 10 मिनट पर जब करुणानिधि के निधन की घोषणा हुई, सरकार ने एक बयान जारी कर उन्हें मरीना बीच पर दफनाने की जगह देने से इंकार कर दिया था।

टी. विल्सन की अगुवाई में द्रमुक की कानूनी टीम की प्रशंसा करते हुए स्टालिन ने कहा कि उन्होंने देर रात मद्रास उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और अगले दिन मामले में जीत हासिल की।

मैंने मरीना पर दफनाने की जगह देने का आग्रह किया था : स्टालिन Reviewed by on . चेन्नई, 14 अगस्त (आईएएनएस)। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम(द्रमुक) के नेता एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी से पार्टी अध्यक्ष व उन चेन्नई, 14 अगस्त (आईएएनएस)। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम(द्रमुक) के नेता एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी से पार्टी अध्यक्ष व उन Rating:
scroll to top