Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मैच फिक्सिंग के दोषियों पर आजीवन प्रतिबंध लगे : इंजीनियर

मैच फिक्सिंग के दोषियों पर आजीवन प्रतिबंध लगे : इंजीनियर

कोलकाता, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर फारूक इंजीनियर ने मैच फिक्सिंग में संलिप्त लोगों को आजीवन प्रतिबंधित किए जाने का समर्थन किया है।

इंजीनियर ने मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी क्रिस केयर्न्‍स के खिलाफ चल रही न्यायिक कार्यवाही पर आफसोस भी जाहिर किया।

यहां सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब इंजीनियर ने कहा, “मैच फिक्सिंग करने वालों पर आजीवन प्रतिबंध लगना चाहिए। क्रिस केयर्न्‍स का मामला निराशाजनक है। वह एक शनादार खिलाड़ी रहे हैं लेकिन अब लोग उन्हें मैच फिक्सिंग के कारण ही याद रखेंगे। उनके खेल को कोई याद नहीं करेगा।”

भारत के लिए 46 टेस्ट मैच खेलने वाले इंजीनियर ने कहा कि स्पॉट फिक्सिंग सबसे बुरी चीज है।

बकौल इंजीनियर, “स्पॉट फिक्सिंग सबसे बुरी चीज है। आप एक नो बॉल करिए और हजारों डॉलर कमाइए। लोग समझते हैं कि एक नो बॉल से क्या नुकसान होगा लेकिन वे यह नहीं समझते कि इससे खेल पर किस तरह का दूरगामी असर पड़ता है।”

मैच फिक्सिंग के दोषियों पर आजीवन प्रतिबंध लगे : इंजीनियर Reviewed by on . कोलकाता, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर फारूक इंजीनियर ने मैच फिक्सिंग में संलिप्त लोगों को आजीवन प्रतिबंधित किए जाने का समर्थन किय कोलकाता, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर फारूक इंजीनियर ने मैच फिक्सिंग में संलिप्त लोगों को आजीवन प्रतिबंधित किए जाने का समर्थन किय Rating:
scroll to top