Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी के आसनसोल भाषण का वीडियो देखेगा आयोग

मोदी के आसनसोल भाषण का वीडियो देखेगा आयोग

कोलकाता, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्वाचन आयोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए भाषण की जांच कर रहा है। मोदी ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं उनकी तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था।

मोदी ने बेहिचक कहा था कि ममता बनर्जी ने भ्रष्टाचार के साथ समायोजन कर लिया है। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस यानी टीएमसी का मतलब ‘टेरर मौत और करप्शन’ है।

अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी दिव्येंदु सरकार ने यहां मीडिया से कहा, “हमने प्रधानमंत्री मोदी और ममता बनर्जी के भाषण की सीडी आयोग को भेजा है।”

मोदी के भाषण के दूसरे दिन ममता ने टिप्पणी की थी कि मोदी जिस पद पर हैं, उनका भाषण उस स्तर का नहीं होता। उन्हें अपने पद की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए।

ममता ने जवाब में भाजपा को ‘भयानक जाली पार्टी’ करार दिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के लिए मोदी को चुनौती भी दी थी।

मोदी के आसनसोल भाषण का वीडियो देखेगा आयोग Reviewed by on . कोलकाता, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्वाचन आयोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए भाषण की जांच कर रहा है। मोदी ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री कोलकाता, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्वाचन आयोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए भाषण की जांच कर रहा है। मोदी ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री Rating:
scroll to top