Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी ने मस्दर का दौरा किया, कहा विज्ञान ही जीवन है (लीड-1)

मोदी ने मस्दर का दौरा किया, कहा विज्ञान ही जीवन है (लीड-1)

अबु धाबी, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन सोमवार को अबु धाबी में मस्दर शहर का दौरा किया और यहां आगंतुक पुस्तिका पर हस्ताक्षर किए और लिखा, “विज्ञान ही जीवन है।”

अबु धाबी से 17 किलोमीटर दूर बसाया गया मस्दर एक कार्बन रहित नियोजित शहर है।

भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट किया, “विज्ञान ही जीवन है। प्रधानमंत्री मोदी ने मस्दर शहर की आगंतुक पुस्तिका में यह संदेश लिखा।”

दौरे में शहर के बारे में जानने के इच्छुक मोदी को अधिकारियों और शोधकर्ताओं ने शहर की विशेषताओं से अवगत कराया।

मस्दर शहर में सभी काम काज सौर ऊर्जा एवं अन्य नवीनीकरण ऊर्जा स्रोतों पर निर्भर हैं।

स्वरूप ने ट्विटर पर लिखा, “संभावनाओं पर विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहरी नवीनीकरण के भविष्य पर मस्दर शहर के वास्तुकारों से चर्चा की।”

इससे पूर्व स्वरूप ने ट्विटर पर लिखा, “मस्दर की सुबह। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ तकनीक औरी विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी नवीनीकरण केंद्र मस्दर शहर का दौरा किया।”

मोदी ने मस्दर में व्यवसायिक नेताओं के साथ बैठक कर निवेश की संभावनाओं को लेकर भी चर्चा की।

मोदी ने मस्दर का दौरा किया, कहा विज्ञान ही जीवन है (लीड-1) Reviewed by on . अबु धाबी, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन सोमवार को अबु धाबी में मस्दर शहर का अबु धाबी, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन सोमवार को अबु धाबी में मस्दर शहर का Rating:
scroll to top