Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी, मायावती व अखिलेश-राहुल शनिवार को काशी में

मोदी, मायावती व अखिलेश-राहुल शनिवार को काशी में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को बाबतपुर हवाईअड्डा पर पहुंचने के बाद जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहां से लौटकर प्रधानमंत्री बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे और वहां से शाम साढ़े चार बजे काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद मोदी काशी के कोतवाल कहे जाने वाले कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन कर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी और अखिलेश-राहुल अपना दम दिखा रहे होंगे, वहीं दूसरी तरफ बसपा आध्यक्ष मायावती भी काशी के वोटरों को लुभाएंगी। जनपद के रोहनिया स्थित जगतपुर डिग्री कॉलेज में वह विशाल सभा को संबोधित करेंगी। मायावती का प्रचार अभियान वाराणसी में रैली के साथ ही संपन्न हो जाएगा।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर तीन बजे वाराणसी में रोड शो करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री भदोही में दो चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे और राहुल वाराणसी में ही दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पुलिस लाइंस स्थित अंबेडकर प्रतिमा से बीएचयू गेट लंका स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा तक 15 किलोमीटर की दूरी दोनों नेता रोड शो के जरिए तय करेंगे।

राहुल-अखिलेश जब रोड शो के लिए बनारस पहुंचेंगे उस वक्त मोदी बाबतपुर हवाईअड्डा से बीएचयू की तरफ प्रस्थान करेंगे। प्रशासन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आने-जाने के समय और रास्ते में टकराव न हो, इसके लिए बैठकों में जुट गया है।

एक ही दिन चार दिग्गज नेताओं के दौरे और सुरक्षा को लेकर प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं। नरेंद्र मोदी का प्रोटोकॉल आने के बाद जिला प्रशासन अधिकारियों के साथ बैठक करके सुरक्षा और तैयारियों की कसरत में जुट गया है।

मोदी, मायावती व अखिलेश-राहुल शनिवार को काशी में Reviewed by on . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को बाबतपुर हवाईअड्डा पर पहुंचने के बाद जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहां से लौटकर प्रधानमंत्री बनारस हिंदू विश् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार मार्च को बाबतपुर हवाईअड्डा पर पहुंचने के बाद जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहां से लौटकर प्रधानमंत्री बनारस हिंदू विश् Rating:
scroll to top