Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » याहू के साथ मिलकर कॉवेल बनाएंगे नया संगीत कार्यक्रम

याहू के साथ मिलकर कॉवेल बनाएंगे नया संगीत कार्यक्रम

न्यूयार्क, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। अग्रणी इंटरनेट कंपनी याहू ने संगीत सम्राट साइमन कॉवेल के साथ एक नए संगीत प्रतिस्पर्धा कार्यक्रम ‘अल्टीमेट डीजे’ के लिए करार किया है।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, याहू ने सोमवार को अपने न्यूफ्रंट्स प्रेजेंटेशन के दौरान कॉवेल के बैनर सायको एंटरटेंमेंट के अंतर्गत लाइव इलेक्ट्रॉनिक संगीत प्रतिस्पर्धा कार्यक्रम ‘अल्टीमेट डीजे’ के निर्माण की घोषणा की।

कॉवेल ने मैनहट्टन के लिंकन सेंटर में प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, “इलेक्ट्रॉनिक संगीत दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण शैली है और हम उसका सम्मान करना चाहते हैं, जो इस समय दुनिया में घट रहा है।”

‘अल्टीमेट डीजे’ से दर्शक टंबलर के माध्यम से अपना वोट देकर जुड़ सकते हैं। प्रतिस्पर्धा के विजेता को ‘अल्टीमेट डीजे’ के खिताब से नवाजा जाएगा और नामी इलेक्ट्रॉनिक संगीत महोत्सव में हिस्सा लेने एवं अल्ट्रा रिकॉर्डस एवं सोनी म्यूजिक कंपनी के साथ करार का अवसर दिया जाएगा।

याहू के साथ मिलकर कॉवेल बनाएंगे नया संगीत कार्यक्रम Reviewed by on . न्यूयार्क, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। अग्रणी इंटरनेट कंपनी याहू ने संगीत सम्राट साइमन कॉवेल के साथ एक नए संगीत प्रतिस्पर्धा कार्यक्रम 'अल्टीमेट डीजे' के लिए करार किया न्यूयार्क, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। अग्रणी इंटरनेट कंपनी याहू ने संगीत सम्राट साइमन कॉवेल के साथ एक नए संगीत प्रतिस्पर्धा कार्यक्रम 'अल्टीमेट डीजे' के लिए करार किया Rating:
scroll to top