Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » युवाओं के लिए रोजगार सृजन का राजे का वादा

युवाओं के लिए रोजगार सृजन का राजे का वादा

कोटा, 15 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य राज्य में 15 लाख युवाओं को रोजगार देना है।

यहां 69वें स्वतंत्रता दिवस पर राजे ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और कहा कि राज्य सरकार ने बुनियादी ढांचे में सुधार, बिजली की आपूर्ति, सड़क नेटवर्क के लिए योजनाओं की शुरुआत की है।

राजे ने निवासियों और स्कूली बच्चों की एक सभा में कहा, “हम देश में सौर उर्जा का सबसे बड़ा उत्पादक बनने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “हम हर ग्राम पंचायत में स्कूल स्थापित करने की योजना और विद्यार्थियों के लिए सूचना प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

राजे ने कहा कि उनकी सरकार ने 15 लाख युवाओं को रोजगार दिलाने का लक्ष्य निर्धारित किया था।

उन्होंने कहा, “हम बड़े पैमाने पर युवाओं के लिए कौशल विकास सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं।”

राजे ने स्वच्छ भारत अभियान और हरित राज्य के लिए लोगों से आग्रह किया।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने पुलिस, और सरकारी अधिकारियों को सम्मानित किया। इसके साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम और अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

उन्होंने 19-20 नवंबर, 2015 को प्रस्तावित रिसर्जेट राजस्थान साझेदारी शिखर सम्मेलन के बारे में भी बात की। इस शिखर सम्मेलन में रणनीतिक सम्मेलन, समूह चर्चा, गोलमेज बातचीत, प्रस्तुतियां और अलग-अलग व्यापारिक बैठकें होंगी।

युवाओं के लिए रोजगार सृजन का राजे का वादा Reviewed by on . कोटा, 15 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य राज्य में 15 लाख युवाओं को रोजगार देना है।यहां 69वें स्वतंत कोटा, 15 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य राज्य में 15 लाख युवाओं को रोजगार देना है।यहां 69वें स्वतंत Rating:
scroll to top