Monday , 6 May 2024

Home » भारत » योकोहामा इंडिया ने केरल राहत कोष में किए 15 लाख रुपये

योकोहामा इंडिया ने केरल राहत कोष में किए 15 लाख रुपये

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। टायर तथा गोल्फ से जुड़े उत्पादों के निर्माण में जुटी 100 साल पुरानी कम्पनी योकोहामा रबर कम्पनी लिमिटेड (वाईआरसी) की भारतीय इकाई-योकाहामा इंडिया ने केरल में आई विनाशकारी बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में 15 लाख 30 हजार रुपये दान में दिए हैं।

कम्पनी द्वारा बयान के मुताबिक योकोहामा इंडिया के प्रबंध निदेशक काजुया मियाजावा ने अपने शीर्ष अधिकारियों के साथ त्रिवेंद्रम में केरल के वित्त मंत्री टीएम थॉमस को चेक भेंट किया और विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

मियाजावा ने अपने बयान में कहा, “हम प्रभावित क्षेत्रों में जनजीवन के सामान्य होने की कामना करते हैं। हमें उम्मीद है कि केरल इस भयानक त्रासदी से जल्द उबर जाएगा। साथ ही राहत कोष में योगदान देने के लिए हम योकोहामा इंडिया के कर्मचारियों और बिजनेस साझेदारों को धन्यवाद देते हैं।”

उल्लेखनीय है कि इस साल अगस्त में आई बाढ़ में करीब 500 लोगों की मौत हो गई जबकि लाखों लोग बेघर हो गए थे।

योकोहामा इंडिया ने केरल राहत कोष में किए 15 लाख रुपये Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। टायर तथा गोल्फ से जुड़े उत्पादों के निर्माण में जुटी 100 साल पुरानी कम्पनी योकोहामा रबर कम्पनी लिमिटेड (वाईआरसी) की भारतीय इकाई नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। टायर तथा गोल्फ से जुड़े उत्पादों के निर्माण में जुटी 100 साल पुरानी कम्पनी योकोहामा रबर कम्पनी लिमिटेड (वाईआरसी) की भारतीय इकाई Rating:
scroll to top