Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : उन्मुक्त का शतक, दिल्ली का मध्यक्रम लड़खड़ाया

रणजी ट्रॉफी : उन्मुक्त का शतक, दिल्ली का मध्यक्रम लड़खड़ाया

दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। उन्मुक्त चंद (117) की बेहतरीन पारी की बदौलत फिरोश शाह कोटला मैदान पर रणजी ट्रॉफी (2014-15) के ग्रुप बी मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए ओडिशा के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए हैं।

मिथुन मन्हास 152 गेंदों में 55 रन बनाकर नाबद हैं जबकि पुनीत बिष्ट को अपना खाता खोलना है।

दिल्ली की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और उन्मुक्त के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे कप्तान गौतम गंभीर (13) बसंत मोहंती का शिकार हो गए। इसके बाद उन्मुक्त ने वीरेंद्र सहवाग (39) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 70 रन जोड़ते हुए टीम को मुश्किलों से उबारा।

बिप्लाब सांमत्रे ने हालांकि सहवाग को विकेटकीपर सुब्राजीत साहु के हाथों कैच कराकर दिल्ली को दूसरा झटका दे दिया।

उन्मुक्त हालांकि जमे रहे और मिथुन के साथ तीसरे विकेट के लिए 122 रनों की साझेदारी की। गोविंदा पोद्दार ने उन्मुक्त को बोल्ड कर इस जोड़ी को तोड़ा। उन्मुक्त ने 236 गेंदों की पारी में 12 चौके और तीन छक्के लगाए।

इस समय तक तीन विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाकर मजबूत नजर आ रहे दिल्ली को हालांकि दिन के आखिरी तीस रनों के अंदर तीन झटके लगे। मनन शर्मा 14 जबकि रजत भाटिया बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रणजी ट्रॉफी : उन्मुक्त का शतक, दिल्ली का मध्यक्रम लड़खड़ाया Reviewed by on . दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। उन्मुक्त चंद (117) की बेहतरीन पारी की बदौलत फिरोश शाह कोटला मैदान पर रणजी ट्रॉफी (2014-15) के ग्रुप बी मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर ब दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)। उन्मुक्त चंद (117) की बेहतरीन पारी की बदौलत फिरोश शाह कोटला मैदान पर रणजी ट्रॉफी (2014-15) के ग्रुप बी मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर ब Rating:
scroll to top