Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक के खिलाफ मुंबई को 40 रनों की बढ़त

रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक के खिलाफ मुंबई को 40 रनों की बढ़त

मुंबई, 8 फरवरी (आईएएनएस)। रविकुमार समर्थ (180) की शानदार पारी के बावजूद कर्नाटक वानखेड़े स्टेडियम में जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मुकाबले में तीसरे दिन मुंबई से पहली पारी के आधार पर 21 रन पीछे रह गया।

वहीं, रविवार का खेल खत्म होने पर मुंबई ने भी दूसरी पारी में बिना किसी विकेट के नुकसान के 19 रन बनाकर कर्नाटक पर कुल 40 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। सलामी बल्लेबाज श्रीदीप मंगेला और आदित्य तारे नौ-नौ रन बनाकर नाबाद हैं।

इससे पूर्व दूसरे दिन के दो विकेट के नुकसान पर 175 रनों से आगे खेलने उतरे कर्नाटक को दिन का पहला झटका अगले छह रनों के अंदर ही मनीष पांडे (5) के रूप में लग गया, लेकिन इसके बाद शिशिर भवाने (62) के साथ समर्थ ने चौथे विकेट के लिए 136 रन जोड़ कर टीम को 300 के पार पहुंचाया।

कर्नाटक के बाद के बल्लेबाज इसका फायदा नहीं उठा सके और आखिरी छह खिलाड़ी केवल 98 रन जोड़ पाए और पूरी टीम 415 पर आउट हो गई। मुंबई की ओर से हरमीत सिंह ने छह सफलताएं हासिल की।

मुंबई पहली पारी में सिदेश लाड (106) और निखिल पाटील (106) की बल्लेबाजी की बदौलत 436 रन बनाने में कामयाब रहा था।

रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक के खिलाफ मुंबई को 40 रनों की बढ़त Reviewed by on . मुंबई, 8 फरवरी (आईएएनएस)। रविकुमार समर्थ (180) की शानदार पारी के बावजूद कर्नाटक वानखेड़े स्टेडियम में जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मुकाबले में तीसरे दिन मुंबई से पह मुंबई, 8 फरवरी (आईएएनएस)। रविकुमार समर्थ (180) की शानदार पारी के बावजूद कर्नाटक वानखेड़े स्टेडियम में जारी रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मुकाबले में तीसरे दिन मुंबई से पह Rating:
scroll to top