Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रणजी ट्रॉफी : पंजाब के खिलाफ गुजरात की ठोस शुरुआत

रणजी ट्रॉफी : पंजाब के खिलाफ गुजरात की ठोस शुरुआत

अहमदाबाद, 13 जनवरी (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी-2104 ग्रुप-बी मुकाबले में गुजरात ने मोटेरा स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ जारी चारदिवसीय मैच के पहले दिन मंगलवार का खेल खत्म होने तक पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 284 रन बना लिए हैं।

वेणुगोपाल राव 75 और रुजुल भट्ट 37 रन बनाकर नाबाद हैं। राव 133 गेंदों की पारी में 10 चौके लगा चुके हैं।

पंजाब के विनय चौधरी दो जबकि गुरकीरत सिंह और सिद्धार्थ कौल को एक-एक सफलता मिली है।

टॉस गुजरात ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज समित पटेल (14) जल्द पवेलियन लौटने के बाद प्रियंक पांचाल (85) ने भार्गव मेराइ (34) के साथ दूसरे विकेट के लिए 117 रनों की साझेदारी कर टीम को शुरुआती झटके से उबारा।

विनय ने हालांकि इसके बाद पहले पांचाल और फिर भार्गव को पवेलियन भेज पंजाब को बड़ी राहत दी। पांचाल ने 144 गेंदों में आठ चौके और दो छक्के लगाए।

कप्तान और विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने 34 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

पंजाब ग्रुप-बी में पांच मैचों के बाद 18 अंकों के साथ दूसरे जबकि गुजरात चार मैचों के बाद 12 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। दिल्ली 23 अंकों के साथ इस ग्रुप में शीर्ष पर है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रणजी ट्रॉफी : पंजाब के खिलाफ गुजरात की ठोस शुरुआत Reviewed by on . अहमदाबाद, 13 जनवरी (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी-2104 ग्रुप-बी मुकाबले में गुजरात ने मोटेरा स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ जारी चारदिवसीय मैच के पहले दिन अहमदाबाद, 13 जनवरी (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी-2104 ग्रुप-बी मुकाबले में गुजरात ने मोटेरा स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ जारी चारदिवसीय मैच के पहले दिन Rating:
scroll to top