Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » रमजान में रोजेदारों को भा रहे विदेशी फल

रमजान में रोजेदारों को भा रहे विदेशी फल

भले ही बाजार में आम बहुत महंगे हैं और कुछ लोगों की पहुंच से दूर हैं, लेकिन यहां कई परिवार ऐसे हैं, जो विदेशी फलों से रोजा इफ्तार कर रहे हैं। लखनऊ के बाजारों में अमेरिका के सेब, आस्ट्रेलिया का किवी, अफगानिस्तान का सरदा व थाईलैंड की मीठी इमली उपलब्ध है।

नबावों के शहर में रोजेदारों को वाशिंगटन का बेहद सुर्ख व मीठा सेब पसंद आ रहा है। वहीं आस्ट्रेलियाई किवी की भी धूम मची हुई है। इन सब के साथ खरबूजे जैसा दिखने वाले अफगानिस्तान के सरदा फल की भी खूब मांग है।

फल दुकानदार रहमान कुरैशी ने बताया कि इस बार रमजान में रोजेदार विदेशी खजूर के साथ दूसरे विदेशी फल भी खूब खरीद रहे हैं। दाम ज्यादा होने के बाद भी खरीदारी में कोई कमी नहीं आई है।

उन्होंने बताया कि बाजार में अमेरिकी सेब 200 रुपये प्रति किलो, आस्ट्रेलियाई किवी 400 से 500 रुपये प्रति किलो, अफगानिस्तान का सरदा 100 से 600 रुपये प्रति किलो और थाईलैंड की मीठी इमली 80 रुपये में 250 ग्राम मिल रही है।

रमजान में रोजेदारों को भा रहे विदेशी फल Reviewed by on . भले ही बाजार में आम बहुत महंगे हैं और कुछ लोगों की पहुंच से दूर हैं, लेकिन यहां कई परिवार ऐसे हैं, जो विदेशी फलों से रोजा इफ्तार कर रहे हैं। लखनऊ के बाजारों में भले ही बाजार में आम बहुत महंगे हैं और कुछ लोगों की पहुंच से दूर हैं, लेकिन यहां कई परिवार ऐसे हैं, जो विदेशी फलों से रोजा इफ्तार कर रहे हैं। लखनऊ के बाजारों में Rating:
scroll to top