Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजद-जदयू में कोई मतभेद नहीं : लालू

राजद-जदयू में कोई मतभेद नहीं : लालू

पटना, 27 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल-युनाइटेड के बीच जनता परिवार के विलय को लेकर कोई मतभेद नहीं है।

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए एक साथ चुनाव लड़ेंगी।

लालू प्रसाद ने मीडिया को बताया, “अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए मैं राजद और जदयू के साथ गठबंधन को लेकर प्रतिबद्ध हूं।”

उन्होंने जोर देते हुए कहा, “हमारा गठबंधन निश्चित है।’

उन्होंने कहा कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता चुनाव के पहले धर्मनिरपेक्ष ताकतों को मजबूत कर सांप्रदायिक भाजपा को सत्ता में आने से रोकने की है।

उन्होंने कहा, “मीडिया के एक वर्ग में इस तरह की कुछ आधारहीन खबरें चल रही हैं कि राजद और जदयू या जनता परिवार का विलय नहीं होगा।”

लालू ने यह भी घोषणा की कि वह राज्य के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नही हैं।

उन्होंने कहा, “मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार नहीं हूं। जब मैं चुनाव ही नहीं लड़ सकता तो मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार कैसे हो सकता हूं।”

उन्होंने नीतीश कुमार सरकार को अपने समर्थन की बात दोहराई और कहा, “दोनों पार्टियों के नेता सही समय पर बैठक करेंगे और मुख्यमंत्री उम्मीदवार समेत अन्य सभी मुद्दों पर बातचीत करेंगे।”

राजद-जदयू में कोई मतभेद नहीं : लालू Reviewed by on . पटना, 27 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल पटना, 27 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल Rating:
scroll to top