Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘रामचंद्र’ श्रृंखला का फिल्म अधिकार नहीं बेचेंगे अमिश

‘रामचंद्र’ श्रृंखला का फिल्म अधिकार नहीं बेचेंगे अमिश

कोलकाता, 23 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन्स बैंकर से लेखक बने अमिश त्रिपाठी की तीन किताबों की श्रृंखला ‘शिवा ट्रायलोजी’ पर फिल्म बना रहा है, लेकिन त्रिपाठी ने कहा है कि वह अभी अपनी अगली पुस्तक श्रृंखला ‘रामचंद्र’ के फिल्म अधिकार नहीं बेचेंगे।

त्रिपाठी ने खुलासा किया कि वह रामचंद्र श्रृंखला की ‘साइअन ऑफ इक्ष्वाकु’ के बाद श्रृंखला की दूसरी किताब लिख रहे हैं।

‘टाटा स्टील कोलकाता साहित्य सम्मेलन’ के मौके पर त्रिपाठी ने आईएएनएस को बताया, “धर्मा प्रोडक्शन्स ने शिवा ट्रायलोजी के लिए करार किया है और वे इसकी पटकथा पर काम कर रहे हैं। रामचंद्र श्रृंखला के अधिकार के लिए भी लोगों ने मुझसे संपर्क किया है, लेकिन अभी फिलहाल मैं इसके अधिकार नहीं बेचना चाहता।”

कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं एक बिल्कुल अलग कथा संरचना के लिए प्रयोग कर रहा हूं। जब श्रृंखला की दूसरी किताब आएगी तो पाठक इसे समझ पाएंगे। यह थोड़ी जटिल है। मैं चाहता हूं कि जो भी फिल्म के अधिकार खरीदे, उन्हें कथा संरचना का ज्ञान हो। इसलिए दूसरी किताब आने के बाद ही मैं इस बारे में सोचूंगा।”

शिवा ट्रायोलॉजी पर फिल्म बनने के बारे में त्रिपाठी ने धर्मा प्रोडक्शन्स पर पूरा भरोसा जताया।

उन्होंने कहा, “आप किसी ऐसे को फिल्म के अधिकार बेचना चाहते हैं, जिस पर आप भरोसा कर सकें। उनमें इसके लिए पूरा उत्साह है और वे कहानी को अच्छी तरह पेश करते हैं।”

‘रामचंद्र’ श्रृंखला का फिल्म अधिकार नहीं बेचेंगे अमिश Reviewed by on . कोलकाता, 23 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन्स बैंकर से लेखक बने अमिश त्रिपाठी की तीन किताबों की श्रृंखला 'शिवा ट्रायलोजी' पर फिल्म बना रहा कोलकाता, 23 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन्स बैंकर से लेखक बने अमिश त्रिपाठी की तीन किताबों की श्रृंखला 'शिवा ट्रायलोजी' पर फिल्म बना रहा Rating:
scroll to top