Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » रैप गाने पार्टी, शराब से आगे बढ़ें : रैपर रफ्तार

रैप गाने पार्टी, शराब से आगे बढ़ें : रैपर रफ्तार

मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। ‘धप चिक होरी से’ और ‘स्वाग मेरा देसी है’ जैसे सफल गाने गा चुके रैपर रफ्तार का कहना है कि रैप गानों को अब पार्टियों और शराब से आगे बढ़ना चाहिए।

रफ्तार (26) जल्द डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा रिलोडिड’ में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगे। उन्होंने आईएएनएस को बताया, “हमारी (रैप) संस्कृति को विस्तार की जरूरत है। इसका ताल्लुक कहानी-कहने की कला के बारे में ज्यादा होना चाहिए। इसे लड़कियों के आगे-पीछे चक्कर काटने और क्लब में शराब पीने तक ही सीमित नहीं होना चाहिए, इसे संदेश वाहक होने की भी जरूरत है।”

रफ्तार ग्लोबल वार्मिग और जलवायु परिवर्तन जैसे विषयों पर रैप कर चुके हैं। उन्हें लगता है कि इस किस्म के गानों में ज्यादा लोगों की दिलचस्पी नहीं होती।

उन्होंने कहा, “मेरा ‘मदर नेचर’ नाम से एक गाना है, जिसे यूट्यूब पर 2.5 लाख से अधिक बार देखा गया। क्यों? क्योंकि जिन दर्शकों ने इसे देखा, वे मेरे प्रशंसक हैं। ‘मदर नेचर’ में बहुत ज्यादा लोगों की दिलचस्पी नहीं है क्योंकि इस तरह के गाने क्लब में नहीं बजेंगे।”

रैप गाने पार्टी, शराब से आगे बढ़ें : रैपर रफ्तार Reviewed by on . मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। 'धप चिक होरी से' और 'स्वाग मेरा देसी है' जैसे सफल गाने गा चुके रैपर रफ्तार का कहना है कि रैप गानों को अब पार्टियों और शराब से आगे बढ़न मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। 'धप चिक होरी से' और 'स्वाग मेरा देसी है' जैसे सफल गाने गा चुके रैपर रफ्तार का कहना है कि रैप गानों को अब पार्टियों और शराब से आगे बढ़न Rating:
scroll to top