Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रोनाल्डो को बेलोन देओर पुरस्कार दिया जाना हास्यास्पद : क्राइफ

रोनाल्डो को बेलोन देओर पुरस्कार दिया जाना हास्यास्पद : क्राइफ

बार्सिलोना, 20 जनवरी (आईएएनएस)। नीदरलैंड्स के फुटबाल दिग्गज जोहान क्राइफ ने पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लगातार दूसरी बार प्रतिष्ठित बेलोन देओर पुरस्कार दिए जाने को हास्यास्पद बताया है।

बार्सिलोना के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने कहा कि रोनाल्डो का प्रदर्शन ब्राजील में हुए फीफा विश्व कप-2014 में बेहद निराशाजनक रहा और वह 2013 में कोई बड़ा खिताब भी जीतने में असफल रहे।

क्राइफ ने नीदरलैंड्स के समाचर पत्र ‘डे टेलीग्राफ’ में छपे अपने लेख में कहा, “यह पुरस्कार व्यक्तिगत प्रतिभा और खिताब के लिए दिया जाना चाहिए। इस नजरिए से देखें तो इस बार यह पुरस्कार लगातार दूसरे साल उस खिलाड़ी को दिया गया जिसका बड़े टूर्नामेंटों में न तो प्रदर्शन अच्छा रहा और न ही वह कोई बड़ा खिताब ही हासिल कर सका।”

क्राइफ के अनुसार जर्मनी के क्लब बायर्न म्यूनिख ने पिछले दो साल में सबसे ज्यादा प्रतियोगिताएं जीती हैं और उसी क्लब के किसी खिलाड़ी को यह पुरस्कार दिया जाना चाहिए था।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

रोनाल्डो को बेलोन देओर पुरस्कार दिया जाना हास्यास्पद : क्राइफ Reviewed by on . बार्सिलोना, 20 जनवरी (आईएएनएस)। नीदरलैंड्स के फुटबाल दिग्गज जोहान क्राइफ ने पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लगातार दूसरी बार प्रतिष्ठित बेलोन बार्सिलोना, 20 जनवरी (आईएएनएस)। नीदरलैंड्स के फुटबाल दिग्गज जोहान क्राइफ ने पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लगातार दूसरी बार प्रतिष्ठित बेलोन Rating:
scroll to top