Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रोसबर्ग ने जीता इटेलियन ग्रांप्री. खिताब

रोसबर्ग ने जीता इटेलियन ग्रांप्री. खिताब

मोंजा (इटली), 4 सितम्बर (आईएएनएस)। टीम मर्सिडीज के चर्मन चालक निको रोसबर्ग ने रविवार को इटेलियन ग्रांप्री का खिताब अपने नाम कर लिया।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, 53 लैप वाले मोंजा सर्किट में रोसबर्ग ने जीत हासिल करते हुए अपनी टीम के साथी ब्रिटिश चालक लुइस हैमिल्टन के 50वां एफ-1 खिताब जीतने के सपने को अधूरा ही रखा।

हैमिल्टन रेस के शुरू में छठें स्थान पर पहुंच गए थे। फेरारी टीम का हिस्सा जर्मनी के सेबास्टियन वेटल और फिनलैंड के किमी राइकोनेन क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर रहे। रेड बुल टीम के आस्ट्रेलियाई चालक डेनियल रिकिआडरे पांचवें स्थान पर रहे।

रोसबर्ग को रविवार को मिली जीत उनका इस सत्र का सातवां एफ-1 खिताब है। वह एफ-1 के चालकों की तालिका में 248 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। हैमिल्टन उनसे दो अंकों की बढ़त के साथ अभी भी शीर्ष पर हैं।

फोर्स इंडिया के सर्जियो पेरेज और निको हल्केनबर्ग क्रमश: आठवें और 10वें स्थान पर रहे।

अगली एफ-1 ग्रांप्री. सितंबर में सिंगापुर में होगा।

रोसबर्ग ने जीता इटेलियन ग्रांप्री. खिताब Reviewed by on . मोंजा (इटली), 4 सितम्बर (आईएएनएस)। टीम मर्सिडीज के चर्मन चालक निको रोसबर्ग ने रविवार को इटेलियन ग्रांप्री का खिताब अपने नाम कर लिया।समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक मोंजा (इटली), 4 सितम्बर (आईएएनएस)। टीम मर्सिडीज के चर्मन चालक निको रोसबर्ग ने रविवार को इटेलियन ग्रांप्री का खिताब अपने नाम कर लिया।समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक Rating:
scroll to top