Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच मारपीट, फायरिंग

लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच मारपीट, फायरिंग

इस बीच छात्रों ने आरोपी और उसके साथियों को पकड़ लिया, लेकिन एक को छोड़कर सभी भागने में कामयाब हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस घटना में घायल हुए छात्र का विवेकानंद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं, हमलावर छात्र को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

विश्वविद्यालय परिसर में मौजूद आचार्य नरेंद्र देव एनडी हॉस्टल में बुधवार रात करीब 11 बजे फायरिंग की आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया। महमूदाबाद हॉस्टल का पूर्व छात्र अभय सिंह अपने किसी साथी से मिलने एनडी हॉस्टल आया था। इसी दौरान यूनिवर्सिटी से निष्कासित छात्र आनंद सिंह सत्या कार में सवार अपने 15 साथियों के साथ एनडी हॉस्टल पहुंचा। उसने अभय को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि उनके पास डंडे भी थे।

अचानक अपने ऊपर हमला होते ही अभय ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद हॉस्टल में मौजूद अन्य छात्र मौके पर पहुंच गए। दोनों गुटों के बीच जमकर भिड़त हुई। इस बीच हमलावरों में से किसी ने कई राउंड गोलियां भी चलाईं। हालांकि छात्रों ने आनंद और उसके साथियों को पकड़ लिया, लेकिन भीड़ का फायदा उठाकर एक को छोड़कर सभी मौके से फरार हो गया। इसके बाद छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई की, जिससे वह घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को अपनी हिरासत में ले लिया। उसके पास से एक कट्टा भी बरामद हुआ है। साथ ही उसकी पहचान इलाहाबाद निवासी परमजीत पटेल के रूप में हुई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच मारपीट, फायरिंग Reviewed by on . इस बीच छात्रों ने आरोपी और उसके साथियों को पकड़ लिया, लेकिन एक को छोड़कर सभी भागने में कामयाब हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में इस बीच छात्रों ने आरोपी और उसके साथियों को पकड़ लिया, लेकिन एक को छोड़कर सभी भागने में कामयाब हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में Rating:
scroll to top